Zarine Khan के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट,एक्ट्रेस बोली- ‘मैं हैरान हूं’

जरीन खान ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म वीर से की थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जरीन खान को कैटरीना कैफ की हमशक्ल भी कहा जाता है।

144
Zarine Khan

Zarine Khan On Court Notice: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री जरीन खान हमेशा किसी ने किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इस समय जरीन खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। जरीन खान ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म वीर से की थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जरीन खान को कैटरीना कैफ की हमशक्ल भी कहा जाता है। हालांकि इस समय जरीन खान काफी मुश्किलों में घिर गई हैं।

जरीन खान के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ कोलकाता की एक अदालत में अरेस्ट वारंट जारी किया है दरअसल जरीन खान के खिलाफ 2018 में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने कोलकाता में 6 कार्यक्रमों में शामिल ना होने पर एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट के मुताबिक जरीन खान पश्चिम बंगाल के 24 परगना को भी मिस किया था। जिसकी वजह से जरीन के खिलाफ मामला दर्ज हुआ और कोलकाता की अदालत में उनसे पेश होने के लिए कहा गया लेकिन जरीन खान पूछताछ के लिए पेश नहीं हुई।

गिरफ्तारी वारंट पर जरीन खान ने तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस जरीन खान ने अपने गिरफ्तारी वारंट पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा,”मुझे यकीन है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं भी हैरान हूं और अपने वकील से चेक कर रही हूं तभी मैं आपको कुछ क्लियरिटी दे पाऊंगी। इस बीच आप मेरे पीआर से बात कर सकते हैं।” दरअसल आपको बता दे इस मामले को लेकर जरीन खान ने कहा था कि इवेंट मैनेजमेंट कंपनी द्वारा उन्हें धोखा दिया गया था क्योंकि उन्हें बताया गया था कि इस कार्यक्रम में फेमस मंत्री शामिल होने वाले हैं लेकिन यह उत्तरी कोलकाता में एक छोटा सा इवेंट था।

Read More-चोपड़ा और चड्ढा फैमिली के बीच होगा क्रिकेट मैच, परिणीति और राघव के प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू