ट्रेन में महिला से TTI ने मांगा बकरियों का टिकट फिर…, VIDEO हो रहा वायरल

इसी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सभी के होश उड़ा दिए हैं। इस वीडियो में एक महिला से टीटीई ने बकरियों का टिकट मांगा तो महिला ने ऐसा जवाब दिया जिसने सभी का दिल जीत लिया है।

271
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा वायरल हुआ करता है जिसे देखकर लोग अपने दांतों तले उंगली दबा लेते हैं। हालांकि अब इसी भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सभी के होश उड़ा दिए हैं। इस वीडियो में एक महिला से टीटीई ने बकरियों का टिकट मांगा तो महिला ने ऐसा जवाब दिया जिसने सभी का दिल जीत लिया है।

टीटीई ने मांगा बकरियों का टिकट

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया उसमें देखा जा सकता है कि टीटीई ने एक महिला से टिकट मांगा तो उसने दिखा दिया इसके बाद टीटीई ने मजे लेते हुए कहा, “बकरियों का टिकट दिखाओ उनका टिकट क्यों नहीं लिया?” इसका जवाब देते हुए महिला कहती है कि “इसमें उनका भी टिकट है।” ऐसे में जब टीटीई ने टिकट को दोबारा चेक किया तो समझ में आ गया कि महिला ने सच में बकरियों का ही टिकट लिया हुआ था। इसके बाद फिर से टीटीई ने कहा कि क्या तुमने बकरियों का टिकट लिया है महिला इसके बाद मुस्कुराते हुए कहती है- “हां।”

आईएएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दे इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अविनाश शरण ने अपने ट्विटर पर शेयर किया इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ये महिला बकरियों का टिकट लेकर आई और घर से टीटीई को बता रही है। देखिए इनकी प्यारी मुस्कान।” इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रक्रिया दे रहे हैं और अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।