ससुराल वाले कैटरीना कैफ पर बना रहे मां बनने का दबाव? खुद विक्की कौशल ने बताया सच

उनके माता-पिता उन पर और कैटरीना पर गुड न्यूज़ देने का दबाव डाल रहे हैं या फिर ऐसा नहीं है। दरअसल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कई सारे सवाल किए गए जिसका जवाब विक्की ने बहुत ही अलग अंदाज में दिया है।

216
Vicky Kaushal Katrina Kaif

Vicky Kaushal Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। विक्की और कटरीना ने एक दूसरे को 2018 से डेट करना शुरू किया और 2021 में शादी कर ली। अभी हाल ही में विक्की कौशल ने अपने परिवार के बारे में कई सारी बातों का खुलासा किया है उन्होंने बताया है कि क्या उनके माता-पिता उन पर और कैटरीना पर गुड न्यूज़ देने का दबाव डाल रहे हैं या फिर ऐसा नहीं है। दरअसल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कई सारे सवाल किए गए जिसका जवाब विक्की ने बहुत ही अलग अंदाज में दिया है।

क्या कैटरीना पर गुड न्यूज़ देने का दबाव डालते हैं ससुराल वाले?

दरअसल विक्की कौशल अभी हाल ही में फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का प्रमोशन करने पहुंचे हैं। इस दौरान विक्की कौशल ने बताया कि उन्होंने सबसे पहले कैटरीना कैफ के साथ डेटिंग के बारे में अपने माता-पिता को बताया था। जब विक्की से पूछा गया कि घर में ऐसा कौन सा पहला सदस्य है जिसको तुमने सबसे पहले बताया था कि तुम कैटरीना को डेट कर रहे हो। इसका जवाब देते हुए विकी कौशल ने कहा कि उन्होंने अपने मम्मी- पापा को सबसे पहले बताया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल ने किया बड़ा खुलासा

विक्की कौशल से पूछा गया कि क्या उनकी फैमिली उन पर और कैटरीना पर गुड न्यूज़ देने का दबाव बन रही है।इसका जवाब देते हुए विक्की कहते हैं नहीं कोई भी ऐसा दबाव मुझ पर नहीं डाल रहा है वैसे वह लोग बड़े ही कूल हैं। आपको बता दे कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें आए दिन उड़ा करती हैं। हालांकि इन खबरों को कई बार कपल खारिज कर चुके हैं।

Read More-‘मैं अपने हीरो के लिए तो…’, वीडियो शेयर कर एल्विश यादव को लेकर क्या बोल गई Urvashi Rautela