‘मैं अपने हीरो के लिए तो…’, वीडियो शेयर कर एल्विश यादव को लेकर क्या बोल गई Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला इन दोनों बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और मशहूर यूट्यूब एल्विश यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो को लेकर कम कर रही हैं। उर्वशी रौतेला और एल्विश यादव 'हम दो दीवाने' गाने में एक साथ नजर आने वाले हैं।

251
Urvashi Rautela and Elvish Yadav

Urvashi Rautela Elvish Yadav: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्वशी रौतेला इन दोनों बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और मशहूर यूट्यूब एल्विश यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो को लेकर कम कर रही हैं। उर्वशी रौतेला और एल्विश यादव ‘हम दो दीवाने’ गाने में एक साथ नजर आने वाले हैं। उर्वशी एल्विस यादव काम को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा,’मैं अपने हीरो एल्विश के लिए गाने के लिरिक्स याद कर रही हूं।’ उर्वशी रौतेला के इस Storyवीडियो को एल्विस यादव ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है उन्होंने लिखा,’राव साहब ही, राव साहब हो रही है।’

इस दिन रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो

आपको बता दे उर्वशी रौतेला और एल्विस यादव का यह म्यूजिक वीडियो 16 सितंबर 2023 को रिलीज होगा। इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग उर्वशी रौतेला और एल्विश यादव ने राजस्थान में की है। जहां से उनके कई सारे वीडियोज और फोटोज सामने आए थे जिसमें दोनों ही देसी अंदाज में नजर आए।

Read More-साड़ी पहन Nora Fatehi ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें एक्ट्रेस का यह नया लुक