‘गुरु’ की राशि में राहु करने जा रहे प्रवेश, इन राशि के जातक के जीवन में छाएंगे संकट के बादल

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु 30 अक्टूबर को अपनी वर्तमान राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। कुछ लोगों के लिए राहु का गोचर करना बहुत ही हानिकारक रहने वाला है।

259
Rahu Gochar 2023

Rahu Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु को एक छाया ग्रह माना जाता है राहु की दशा और महादशा व्यक्ति के जीवन को पूरी तरह बर्बाद कर देती है। राहु की महादशा के दौरान व्यक्ति को मानसिक संकट से भी सामना करना पड़ता है। मन विचलित रहता है सभी बने हुए काम बिगड़ जाते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु 30 अक्टूबर को अपनी वर्तमान राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। कुछ लोगों के लिए राहु का गोचर करना बहुत ही हानिकारक रहने वाला है। आईए जानते हैं वह कौन-कौन सी राशियां है…

सिंह राशि

किसी भी कार्य में सफलता पाने के लिए आपको संघर्ष करना पड सकता है। दांपत्य जीवन में परेशान यहां आ सकती हैं। बिजनेस में निवेश करने से पहले विचार कर ले वरना भारी नुकसान हो सकता है। इस दौरान उन्हें आर्थिक रूप से कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ेगी। किसी भी कार्य में सफलता पाने के लिए आपको संघर्ष करना पड़ सकता है।

मीन राशि

इस अवध में आपको टारगेट पूरा करने में बहुत मशक्कत करनी पड़ेगी ऐसे में गुस्से पर नियंत्रण रखें राहु मंत्र का जाप करें। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता पाने के लिए इस समय खूब मेहनत करनी होगी। यह समय इन लोगों के लिए बहुत ही दुखदाई रहने वाला है।

कन्या राशि

राहु के गोचर से इन राशि वालों के क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा आर्थिक दृष्टिकोण से भी गोचर अच्छा नहीं माना जा रहा है। कार्यस्थल पर काम में मन नहीं लगेगा पारिवारिक जीवन और जीवनसाथी के साथ मनमुटाव होने से मन परेशान रहेगा। ऐसे में सावधानी बरतने की बहुत ही आवश्यकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-कैसे पता करें कुंडली में शनि शुभ है या अशुभ? दिखते हैं ऐसे लक्षण