हनीमून से लौट के बाद शख्स ने फैमिली ग्रुप पर गलती से भेज दी पत्नी की प्राइवेट तस्वीर, और फिर…

एक ऐसी ही घटना शख्स के साथ हो गई‌। वह अपनी पत्नी के साथ हनीमून बनाकर घर लौटा तो फैमिली वालों ने उसे फोटो मांगी लेकिन गलती से उसे अपनी पत्नी के प्राइवेट तस्वीर भी शेयर हो गई।

324
Honeymoon

Honeymoon Photo: टेक्नोलॉजी जितने फायदे की चीज है उतनी नुकसानदायक भी चीज है। टेक्नोलॉजी के जमाने में हम हर जानकारी उसे हासिल कर लेते हैं लेकिन कभी-कभी हम पर कुछ चीज भारी भी पड़ जाती हैं। अगर हम कुछ भी भेजना चाहते हैं किसी दूसरे शख्स के पास तो हो सिर्फ एक ही बटन दबाने से यह काम हो जाता है। लेकिन थोड़ी सी लापरवाही भी भारी पड़ जाती है। कई बार गलती से प्राइवेट फोटोज और वीडियो भी लोगों के पास चले जाते हैं। एक ऐसी ही घटना शख्स के साथ हो गई‌। वह अपनी पत्नी के साथ हनीमून बनाकर घर लौटा तो फैमिली वालों ने उसे फोटो मांगी लेकिन गलती से उसे अपनी पत्नी के प्राइवेट तस्वीर भी शेयर हो गई।

गलती से शेयर हुई पत्नी की प्राइवेट तस्वीर

एक शख्स ने रेडिट पर अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा,’जब हनीमून से लौट रहे थे तो उनके परिवार के लोगों ने उनकी तस्वीर मांगी उन्होंने फ्लाइट में ही तस्वीरों का एक फोल्डर तैयार किया और इसका लिंक फैमिली ग्रुप और दोस्तों को भेज दिया। इन तस्वीरों में कुछ ऐसी तस्वीर थी जो बहुत ही प्राइवेट थी। एक तस्वीर में उनकी पत्नी एक हाॅट टब में खड़ी थी जिसमें वह पूरी तरह से‌ खड़ी थी। इसमें वह पूरी तरह से न्यूड थी। खान की तस्वीर को दूर से क्लिक किया गया था इस दौरान उनकी पत्नी की आधी बॉडी पानी में थी।

होना पड़ गया शर्मिंदा

हालांकि इस तस्वीर में उसकी पत्नी की बॉडी नहीं दिखाई दे रही थी क्योंकि शरीर का आगे का हिस्सा पानी में था। पति ने अपनी लापरवाही बताते हुए गलती मानी है। उसने कहा कि इस गलती से वह काफी शर्मिंदा भी है। उन्हें सबके सामने शर्मिंदा भी होना पड़ा।

Read More-मणिपुर में इंटरनेट चालू होते ही लापता दो छात्रों के शव की वायरल हुई तस्वीरें, सरकार बोली-‘इस संकटपूर्ण स्थिति में…’