मणिपुर में इंटरनेट चालू होते ही लापता दो छात्रों के शव की वायरल हुई तस्वीरें, सरकार बोली-‘इस संकटपूर्ण स्थिति में…’

मामले की जांच पहले ही केंद्रीय जांच ब्यूरो को सौंप दी गई है दोनों छात्रों की पहचान 17 साल के हिजाम लिनथोइनगांबी और 20 साल के फिजाम हेमजीत के रूप में की गई है।

223
Manipur Horror

Manipur News: देश के मणिपुर में इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई है। मदपुर में इंटरनेट सेवा बहाल होते ही लापता दो छात्रों के शवों की तस्वीर वायरल हुई जिससे हड़कंप मच गया। अब इस मामले को लेकर राज्य सरकार ने बहुत बड़ा बयान दिया है। राज्य सरकार ने कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बयान जारी करते हुए कहा गया कि मामले की जांच पहले ही केंद्रीय जांच ब्यूरो को सौंप दी गई है दोनों छात्रों की पहचान 17 साल के हिजाम लिनथोइनगांबी और 20 साल के फिजाम हेमजीत के रूप में की गई है।

राज्य सरकार की तरफ से जारी किया गया बयान

राज्य सरकार की तरफ से 27 सितंबर 2023 को बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि,“राज्य सरकार के संज्ञान में आया है कि जुलाई, 2023 से लापता दो छात्रों, फिजाम हेमजीत (20 वर्ष) और हिजाम लिन्थोइनगांबी (17 वर्ष) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। पता हो कि राज्य के लोगों की इच्छा के अनुसार यह मामला पहले ही सीबीआई को सौंप दिया गया है। मणिपुर पुलिस केंद्रीय जांच एजेंसी के सहयोग से दोनों छात्रों के लापता होने की परिस्थितियों का पता लगाने और हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान करने के लिए सक्रिय रूप से जांच कर रही है।

अपराधी के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

वही आगे बयान जारी करते हुए कहा कि, “अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। इस संकट पूर्ण स्थित के जवाब में सरकार जनता को आश्वासन देती है कि फ़िजाम हेमजीत और हिजाम लिनथोइंगंबी के अपहरण और हत्या में शामिल सभी लोगों के खिलाफ त्वरित और निर्णायक कार्रवाई की जाएगी। अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी उन्हें सजा मिलेगी।”

Read More-UP:शादी की पहली रात पत्नी ने कर दी ऐसी डिमांड, सुनकर उड़ गए पति के होश, मामला पहुंचा थाने