UP:शादी की पहली रात पत्नी ने कर दी ऐसी डिमांड, सुनकर उड़ गए पति के होश, मामला पहुंचा थाने

पति ने बताया की शादी कि पहली रात पत्नी ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए। इतना ही नहीं उसने बात नहीं मानी तो हत्या और आत्महत्या करने की धमकी दी।

306
UP

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक शिक्षक ने पत्नी और उसके दो भाइयों समय चार लोगों के खिलाफ मारपीट के साथ जान की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित पति ने बताया की शादी कि पहली रात पत्नी ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए। इतना ही नहीं उसने बात नहीं मानी तो हत्या और आत्महत्या करने की धमकी दी।

सुहागरात पर पैर छूने की कही बात

पीड़ित पति ने पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी शादी की पहली रात पर पत्नी ने अजीबोगरीब बातें की। पत्नी ने उनसे कहा कि माता मानकर उसकी पूजा करें और उसके पैर छुए। इतना ही नहीं जब पति ने उसकी बात नहीं मानी तो उन्होंने जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

यह मामला यूपी के गोरखपुर के झंगहा थाना क्षेत्र का है। जो नई बाजार में किराए मकान में रहने वाले शिक्षक रवींद्र कुमार ने अपनी पत्नी दीपा और उसके भाई शामली जनपद के रहने वाले विकास और विशाल समेत दो अज्ञात के खिलाफ आईपीएस की धारा के तहत केस दर्ज कराया है।

मानसिक रोग से ग्रसित है पत्नी

उन्होंने तहरीर देते हुए बताया कि, वह मुजफ्फरनगर जनपद के जानसठ तहसील के घटापन उत्तरी गांव के रहने वाले हैं। वे गोरखपुर के बेरहामपुर के जनता इंटर कॉलेज में साल 2021 से आयोग से शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं। उनकी शादी 24 फरवरी को यूपी के शामली जनपद के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के बनत गांव की रहने वाली रघुवीर सिंह की पुत्री दीपा के साथ हुई थी। शादी की पहली रात से ही दीपा बहकी -बहकी बातें करती थी वह करती थी कि मुझे माता मानकर उसकी पूजा करो।

पत्नी के रिश्तेदारों और अन्य लोगों से पता करने पर जानकारी मिली कि वह गंभीर मानसिक रोगी है मार्च में ही उसके मायके वाले उसे अपने साथ लेकर चले गए। वहां पर भी उसने हाथ की नस काट ली थी। जब मैंने उसका इलाज करने की बात कही तो घर वालों ने यह कह दिया कि उनकी बदनामी होगी।

Read More-इलाहाबाद कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को दी बड़ी राहत, गैंगस्टर एक्ट मामले में मिली जमानत