2 अक्टूबर से इन 3 राशि वालों पर मेहरबान होने जा रहे शुक्र देव, छप्पर फाड़ कर होगी कमाई

शुक्र बहुत जल्द राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस समय शुक्र कर्क राशि में गोचर कर रहे हैं और 2 अक्टूबर को यह सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इस दौरान कुछ रस के जातकों को तगड़ा लाभ होगा।

391
Shukra Gochar 2023

Shukra Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र को धन और वैभव का देवता कहा जाता है। जिस राशि के जातक पर शुक्र मेहरबान होते हैं उसकी किस्मत चमका देते हैं। शुक्र किसी भी राशि में 23 दिनों तक रहते हैं। शुक्र बहुत जल्द राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस समय शुक्र कर्क राशि में गोचर कर रहे हैं और 2 अक्टूबर को यह सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इस दौरान कुछ रस के जातकों को तगड़ा लाभ होगा। शुक्र 2 अक्टूबर 12:43 पर सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र का गोचर इन तीन राशि वालों के लिए लाभदायक रहेगा।

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दौरान आपको पैतृक संपत्ति प्राप्त हो सकती है। कारोबार में भी तगड़ा लाभ होगा परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। आपके बॉस के साथ भी अच्छी पटेगी। सैलरी में भी वृद्धि हो सकती है प्रमोशन होने की ज्यादा संभावना है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। क्योंकि शुक्र आपके प्रथम भाव में स्थित होंगे।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि में शुक्र का गोचर पांचवे भाव पर होगा। इस दौरान अगर आप कोई भी काम करना चाहते हैं तो उसमें आपको सफलता मिलेगी। बच्चों का पढ़ाई में मन लगेगा। कोर्ट कचहरी में चल रहे मामलों से भी आपको छुटकारा मिल जाएगा। कामकाज में आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं।

वृषभ राशि

इस राशि में शुक्र का गोचर नौवें भाव पर होने जा रहा है। इस दौरान आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। नया वाहन प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं। आप हर काम मन लगाकर करेंगे। आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा भी ले सकते हैं विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read Morew-कुंडली में ग्रहों की इन स्थितियों के निर्माण से लगता है पितृ दोष, तुरंत कर लें पितरों को प्रसन्न करने के उपाय