जोधपुर पहुंचकर नन्हे फैंस से मिले MS Dhoni, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में जोधपुर पहुंचे हैं। जोधपुर पहुंचकर महेंद्र सिंह धोनी ने कई नन्हे फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाई है।

334
MS Dhoni

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का पूरे देश में क्रेज है। महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय टीम के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर में से एक माना जाता है। भले ही महेंद्र सिंह धोनी अब भारतीय टीम की तरफ से क्रिकेट मैच नहीं खेलते हो लेकिन उनके फैंस महेंद्र सिंह धोनी को देखने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में जोधपुर पहुंचे हैं। जोधपुर पहुंचकर महेंद्र सिंह धोनी ने कई नन्हे फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाई है।

जोधपुर पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी आए दिन कहीं ना कहीं टहलते रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी के आए दिन नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस समय महेंद्र सिंह धोनी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में दावा किया गया है की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी जोधपुर गए हुए हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महेंद्र सिंह धोनी कई फैंस के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं और उन्हें ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारत को बनाया था विश्व विजेता

महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में ही भारतीय टीम ने आखिरी बार विश्व कप का खिताब जीता था। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को साल 2012 में वनडे विश्व कप के फाइनल में जीत दिलाई थी। विश्व कप के फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत बड़ी पारी खेलकर टीम इंडिया को मैच जिताया था। महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2019 में हुए वनडे विश्व कप के बाद संन्यास का ऐलान कर दिया। महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की तरफ से अपना आखिरी मैच खेला था।

Read More-Asian games 2023 में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फाइनल मैच में श्रीलंका को हराया