दिल्ली के 100 स्कूलों का बम से उड़ाने की मिली धमकी मचा हड़कंप, खाली कराए सभी स्कूल

फायर डिपार्टमेंट को अब तक 100 कॉल आई है दिल्ली फायर डिपार्टमेंट की ओर से जानकारी मिली है कि उन्हें अभी तक साथ स्कूलों से फोन आया है, जिन्हें बम की धमकी भरा ई-मेल पहुंचा है।

126
Delhi School News

Delhi School News: राजधानी दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों को आज बम से उड़ाने की धमकी मिली है। स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है। दिल्ली पुलिस अलर्ट है और सभी स्कूलों को खाली करा कर जांच कर रही है। फायर डिपार्टमेंट को अब तक 100 कॉल आई है दिल्ली फायर डिपार्टमेंट की ओर से जानकारी मिली है कि उन्हें अभी तक साथ स्कूलों से फोन आया है, जिन्हें बम की धमकी भरा ई-मेल पहुंचा है।

गृह मंत्रालय ने जनता से की अपील, घबराएं नहीं

गृह मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि कि घबराने की जरूरत नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह फर्जी कॉल है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के मुताबिक जरूरी कदम उठा रही हैं। दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों में बम की धमकी पर दिल्ली पुलिस पीआरओ सुमन नलवा का कहना है, “कई स्कूलों ने हमसे संपर्क किया है कि उन्हें अपने परिसर में बम के बारे में एक ईमेल मिला है। दिल्ली पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया है लेकिन कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है।”

गाजियाबाद के स्कूल ने बच्चों को भेजा घर

गाजियाबाद के निस्कॉर्ट फादर एग्नेल स्कूल वैशाली ने अभिभावकों को एक मैसेज भेजा है कि उनके स्कूल को बम की धमकी नहीं मिली है लेकिन एहतियातन वह बच्चों को घर जल्दी भेज रहे हैं। सभी अभिभावकों से अनुरोध किया गया है कि बस स्टॉप से समय पर बच्चों को पिक कर लें।

Read More-तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री भगवंत मान, बताई कैसी है दिल्ली CM की तबीयत