दिल्ली के 100 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी का विदेश से है कनेक्शन, बड़ी जानकारी आई सामने

दिल्ली के उपराज्यपाल ने विनय कुमार सक्सेना ने कहा कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। जिन स्कूलों को धमकी भरे ईमेल मिले हैं उन्हें लेकर दिल्ली पुलिस की अलग-अलग टीम में जांच कर रही हैं।

116
Delhi NCR School Bomb Threat

Delhi NCR School Bomb Threat: दिल्ली एनसीआर के करीब 100 स्कूलों को बम से उड़ने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है लोगों के अंदर दर का माहौल बना हुआ है सभी स्कूलों को खाली कराया जा रहा है। ईमेल के जरिए भेजी गई धमकी में कहा गया है कि हम लोगों की इमारतें दफन कर देंगे। अब जानकारी सामने आई है कि इस धमकी का कनेक्शन विदेश से हो सकता है। वही दिल्ली के उपराज्यपाल ने विनय कुमार सक्सेना ने कहा कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। जिन स्कूलों को धमकी भरे ईमेल मिले हैं उन्हें लेकर दिल्ली पुलिस की अलग-अलग टीम में जांच कर रही हैं।

धमकी से हो सकता है विदेशी कनेक्शन

दिल्ली एनसीआर समेत सो स्कूलों में आज सुबह एक धमकी भरा ईमेल आया ‌है। वहीं अब इस मामले में पुलिस पुलिस गहनता से जांच कर रही है। जांच एजेंसियों को शक है कि ईमेल भेजने के लिए जिस आईपी एड्रेस का इस्तेमाल हुआ है उसका सर्वर विदेश में ही मौजूद है। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि ईमेल भेजने के लिए एक ही आईपी एड्रेस का इस्तेमाल किया गया था। एजेंसियों को इस बात का भी शक है कि स्कूलों को धमकी भरे ईमेल भेजने में किसी एक सख्त का हाथ नहीं बल्कि किसी संगठन का हाथ हो सकता है। इस साजिश के तार विदेश से जुड़े हो सकते हैं। आईपी एड्रेस विदेश में मौजूद एक ही सरवर का निकला है।

क्या कल खुलेंगे स्कूल?

स्कूलों को बम से उड़ने की धमकी मिलने के बाद बच्चों के साथ अभिभावक भी काफी डर गए हैं। स्कूलों में धमकी मिलने के बाद गुरुवार को स्कूल खुलेंगे या नहीं यही अभिभावकों की सबसे बड़ी चिंता बनी हुई है। हालांकि अभी तक इसको लेकर कुछ भी साफ नहीं हो पाया है बुधवार शाम तक इस बात को लेकर स्थिति स्पष्ट हो सकती है। वही उपराज्यपाल ने अभिभावक से गुजारिश की है कि घबराएं नहीं और सहयोग करें।

Read More-दिल्ली के 100 स्कूलों का बम से उड़ाने की मिली धमकी मचा हड़कंप, खाली कराए सभी स्कूल