मैनपुरी में ट्रक ड्राइवर्स और पुलिस के बीच हुई पत्थरबाजी, सरकार के खिलाफ की गई नारेबाजी

ट्रक ड्राइवर्स का चक्का जाम मंगलवार को तब हिंसक हो गया जब एक समूह ने कथित तौर पर पुलिस पर पत्थर बाजी की। चक्का जाम करते हुए ड्राइवर्स ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की है।

97
Bus Driver Strike News

Truck Driver Strike Today: कल से लगातार बस और ट्रक ड्राइवर ने चक्का जाम कर दिया है। सरकार के नए नियम को देखते हुए चालक बहुत नाराज है और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। पूरे देश में ट्रक और बस ड्राइवरों ने हड़ताल कर दी है जिसको लेकर यात्री काफी परेशान है। अब इसी बीच उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में ट्रक ड्राइवर्स और पुलिस के बीच भिड़ंत हो गई है। ट्रक ड्राइवर्स का चक्का जाम मंगलवार को तब हिंसक हो गया जब एक समूह ने कथित तौर पर पुलिस पर पत्थर बाजी की। चक्का जाम करते हुए ड्राइवर्स ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की है। दरअसल यह मामला मैनपुरी के करहल में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस का है।

पुलिस बल ने पहुंच कर मामले को किया कंट्रोल

एएसपी राहुल मिठास ने बताया कि करहल में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कुछ ट्रक ड्राइवरों ने पत्थर फेके जिससे लोगों ने अपनी गाड़ियां रोक ली और मौके पर पुलिस बनने पहुंचकर मामले को कंट्रोल किया।

क्या बोले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह?

हिट-एंड-रन मामलों पर नए कानून के खिलाफ ट्रक ड्राइवरों के विरोध पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा, “यात्रियों को परेशानी नहीं होनी चाहिए। नया कानून यात्रियों की मदद के लिए है‌। पहले ड्राइवर भाग जाता था, अब एक नया कानून बना, जिसमें ड्राइवर सजग रहे।”

Read More-लखनऊ ,बरेली समेत यूपी के कई जिलों में बस हड़ताल, यात्रियों का हाल बेहाल