लैंड करते समय दूसरे विमान से टकराने की वजह से प्लेन में लगी आग, जाने कैसा है यात्रियों का हाल

जिस फ्लाइट में आग लगी है इसका नंबर JAL 516 था और इस फ्लाइट ने होक्काइडो से उड़ान भरी थी। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि अग्निशमन दल आग बुझाने की कोशिश कर रही है।

124
Japan Plane Fire

Japan Plane Fire: जापान में लैंड करते समय दूसरे विमान से टकराने से प्लेन में आग लग गई। जापानी न्यूज़ एजेंसी हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि विमान के लैंडिंग के बाद किसी अन्य विमान से टकराने की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।जिस फ्लाइट में आग लगी है इसका नंबर JAL 516 था और इस फ्लाइट ने होक्काइडो से उड़ान भरी थी। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि अग्निशमन दल आग बुझाने की कोशिश कर रही है।

यात्रियों को निकाला गया सुरक्षित बाहर

जापान की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लाइट से कुल 367 लोगों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है और स्थिति नियंत्रण में है। जापान के तटरक्षक बल ने कहा कि जिस विमान से JAL 516 की टक्कर हुई थी उसे विमान के चालक दल के पांच सदस्य लापता है पायलट को सुरक्षित निकाल लिया गया है। जापानी मीडिया ने जो तस्वीरें जारी किए हैं उन्हें देखा जा सकता है कि विमान की खिड़की और उसके नीचे से आग की लपटे दिखाई दे रही हैं।

कितने लोगों को लगी चोट?

अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि किन यात्रियों को चोटे आई है। आपको बता दें जापान एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 516 जापान के स्थानीय समयानुसार 16:00 बजे न्यू चिटोस हवाई अड्डे से रवाना हुई और 17:40 बजे हानेडा में उतरने वाली थी।

Read More-मैनपुरी में ट्रक ड्राइवर्स और पुलिस के बीच हुई पत्थरबाजी, सरकार के खिलाफ की गई नारेबाजी