सीमा हैदर पर चढ़ा भारत की देशभक्ति का खुमार, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, लहराया तिरंगा, देखें वीडियो

हर घर तिरंगा अभियान में पाकिस्तान से आए सीमा हैदर ने भी अपना योगदान दिया है। पाकिस्तानी सीमा हैदर ने भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को लहराया है।

333
Seema Haider

Seema Haider Viral Video: इस समय भारत में अरे घर तिरंगा का अभियान चलाया जा रहा है। क्योंकि भारत का स्वतंत्रता दिवस आने वाला है। 15 अगस्त को भारत में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। 15 अगस्त को होने वाले स्वतंत्रता दिवस से पहले प्रधानमंत्री द्वारा हर घर तिरंगा का अभियान चालू किया गया है जिसके तहत भारत के हर घर में तिरंगा लहराया जाएगा। हर घर तिरंगा अभियान में पाकिस्तान से आए सीमा हैदर ने भी अपना योगदान दिया है। पाकिस्तानी सीमा हैदर ने भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को लहराया है।

सीमा हैदर ने लहराया तिरंगा

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस समय सीमा हैदर का नया वीडियो बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में है। क्योंकि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है पाकिस्तान सीमा हैदर भारत में अपने घर पर तिरंगा लहराते हुई नजर आ रही है। इस दौरान सीमा हैदर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं। सीमा हैदर के दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। जबकि वह मूल रूप से पाकिस्तान के कराची की रहने वाली हैं और वह पाकिस्तान छोड़कर अपने प्रेमी सचिन के लिए भारत आई है।

चार बच्चों के साथ भारत आई थी सीमा हैदर

आपको बता दें कि सीमा हैदर और भारत के रहने वाले सचिन मीणा की दोस्ती गेम के जरिए हुई थी। जिसके बाद सीमा हैदर और सचिन एक दूसरे से प्यार करने लगे। पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर ने सचिन के प्यार में सारी हदें ही नहीं बल्कि सरहदे पर कर दी है। क्योंकि सीमा नेपाल के रास्ते से सचिन से मिलने के लिए अवैध तरीके से भारत घुस आई ही हैं। इस दौरान सीमा हैदर के साथ उनके चार बच्चे भी आए हैं सीमा इस समय सचिन के साथ उत्तर प्रदेश के नोएडा के गांव में बसी हुई है। बताया जा रहा है की सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर एक फिल्म भी बनने जा रही है।

Read More-इंस्टाग्राम ने लॉन्च किया धांसू फीचर, रील्स बनाने वालो की हो जाएगी बल्ले -बल्ले, जाने कैसे करें इस्तेमाल