जम्मू कश्मीर में आतंकियों से हुई मुठभेड़ 3 जवान शहीद, पहाड़ी इलाकों में रवाना हुई एक्स्ट्रा फोर्स

तलाशी के दौरान पहाड़ी इलाकों में छुप कर बैठे आतंकियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी जिसमें 3 जवान बुरी तरह घायल हो गए और उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर सेना के 3 जवान शहीद हो गए।

484
Army

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ हुई जिसमें 3 जवान शहीद हो गए। सुरक्षा बलों के जवान आतंकियों की तलाश में ऊंचाई वाले पहाड़ी इलाकों में तलाशी अभियान चला रहे थे। तलाशी के दौरान पहाड़ी इलाकों में छुप कर बैठे आतंकियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी जिसमें 3 जवान बुरी तरह घायल हो गए और उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर सेना के 3 जवान शहीद हो गए।

आतंकियों ने किया अचानक हमला

दरअसल सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण पश्चिम में कुलगाम जिले के ऊंचाई वाले हलाण वन क्षेत्र के इलाकों में आतंकवादियों के छुपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सेना और पुलिस के जवानों ने इलाके को घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया उसी दौरान छुपे आतंकियों ने अचानक जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें तीन सेना के जवान शहीद हो गए। आतंकियों की ओर से सुरक्षा बलों पर गोलाबारी होते ही तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। इस दौरान सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की।

इलाके में भेजा गया अतिरिक्त सैन्य बल

वही आपको बता दें क्षेत्र में अतिरिक्त सैन्य बल भेजकर तलाशी अभियान और भी तेज कर दिया गया है। इस मामले में सेना के चिनार कोर ने एक ट्वीट किया है जिसमें कहा- “आपऑपरेशन हलाण, कुलगाम। कुलगाम में हलाण की ऊंची चोटियों पर आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशिष्ट सूचना पर सुरक्षाबलों द्वारा 4 अगस्त 2023 को अभियान शुरू किया गया। आतंकवादियों के साथ गोलीबारी में तीन जवान घायल हो गए और बाद में शहीद हो गए। तलाशी अभियान जारी है।”

Read More-‘चाहे कुछ भी हो…’ मोदी सरनेम मामले में राहत मिलने के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट