रश्मिका मंदाना ने रचाई गुपचुप तरीके से शादी? कौन है दूल्हा? एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

अक्सर दोनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर थे रहते हैं। रश्मिका और विजय की कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

850
Rashmika Mandhana

Rashmika Mandhana Marriage: साउथ की फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है रश्मिका मंदाना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। रश्मिका मंदाना का नाम साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा से जुड़ा था रहता है। अक्सर दोनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर थे रहते हैं। रश्मिका और विजय की कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी बीच रश्मिका मंदाना ने एक बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है।

रश्मिका मंदाना ने कर ली है शादी!

अभी हाल ही में रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उनसे उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया गया। रश्मिका मंदाना ने जवाब देते हुए कहा कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं। रश्मिका मंदाना कि इस बात को सुनकर हर कोई हैरान रह गया। आगे रश्मिका मंदाना ने कहा कि उन्होंने गुपचुप तरीके से एनीमे करैक्टर ‘नरूटो’ से शादी कर ली है। रश्मिका मंडाना की इस बात को सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

नारुतो के पास मेरा दिल है: रश्मिका मंदाना

वही आगे रश्मिका मंदाना ने कहा कि,”नारुटो के पास मेरा दिल है वह मेरा पसंदीदा करैक्टर है मैं उस किरदार से पूरी तरह से शादी कर चुकी हूं।” दरअसल आपको बता दें जापानी एनीमे सीरीज के लीड कैरेक्टर नरूटो और नारुतो कई लोगों के लिए एक इमोशन है। इस लिस्ट में रश्मिका का भी नाम सामने आता है। रश्मिका मंदाना ने एक बार अपने बालों को पर्पल कराने की इच्छा भी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि वह एनीमे के करैक्टर ‘हिनाता’ तरह बनना चाहती हैं।

Read More-इस फेमस टीवी एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, शादी के 1 साल बाद पति की हुई हार्ट अटैक से मौत