इस फेमस टीवी एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, शादी के 1 साल बाद पति की हुई हार्ट अटैक से मौत

अभिनेत्री श्रुति ने अभी हाल ही में अपने पति अरविंद के साथ वेडिंग एनिवर्सरी 27 मई को मनाई थी। श्रुति के पति के निधन की खबर सुनते ही उनके फैंस भी सदमे में आ गए हैं। पति के निधन पर श्रुति ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

831
Shruti Shanmuga Priya

Shruti Shanmuga Priya: टीवी और तमिल की फेमस एक्ट्रेस श्रुति शनमुगा प्रिया पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। श्रुति के पति अरविंद शेखर की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई। पति के निधन से एक्ट्रेस सदमे में आ गई हैं अभी 1 साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। अभिनेत्री श्रुति ने अभी हाल ही में अपने पति अरविंद के साथ वेडिंग एनिवर्सरी 27 मई को मनाई थी। श्रुति के पति के निधन की खबर सुनते ही उनके फैंस भी सदमे में आ गए हैं। पति के निधन पर श्रुति ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

श्रुति शर्मा ने शेयर किया पोस्ट

श्रुति षणमुगा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “सिर्फ शरीर बिछड़ गया है लेकिन आपकी आत्मा और सोच हमेशा मेरे साथ रहेगी और हमेशा मेरी सुरक्षा करेगी। रेस्ट इन पीस माय लव अरविंद शेखर… तुम्हारे लिए मेरा प्यार और भी बढ़ गया है हमने पहले ही ढेर सारी याद एक दूसरे के साथ इकट्ठा की है जो मैं जीवन भर अपने साथ रखूंगी। आपको बहुत मिस करती हूं और पहले से भी कहीं ज्यादा प्यार करती हूं।” श्रुति के इस पोस्ट को देखकर उनके फैंस भी भावुक हो गए हैं।

हार्ट अटैक से हुई मौत

दरअसल टीवी सीरियल स्टार श्रुति शनमुगा के पति अरविंद शेखर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। अरविंद शेखर का अचानक हार्ट अटैक से निधन हो गया है। उनके मौत से श्रुति बिल्कुल भी टूट गई हैं। अचानक से कर के चले

जाने से हर कोई सदमे में है। आपको बता दें श्रुति ने एक से बढ़कर एक टीवी शो में काम किया है इसके अलावा उन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम किया है।

Read More-सगाई के बाद रात में मंगेतर के साथ हद से ज्यादा रोमांटिक हुई आलिया कश्यप,’लिपलॉक’ करते दिखे कपल