दुल्हन बनने से पहले बॉयफ्रेंड के साथ आखिरी डेट नाइट पर निकली टीवी की नागिन, सुरभि चंदना ने शेयर किया वीडियो

सुरभि चंदना बहुत जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी करने जा रही हैं। शादी को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही है। शादी से पहले एक्ट्रेस ने बीती रात अपने मंगेतर के साथ आखिरी डेट नाइट पर निकली है।

217
Surbhi Chandna

Surabhi Chandana: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सुरभि चंदना को आज के समय में कौन नहीं जानता है। सुरभि चंदना इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सुरभि चंदना बहुत जल्द अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी करने जा रही हैं। शादी को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही है। शादी से पहले एक्ट्रेस ने बीती रात अपने मंगेतर के साथ आखिरी डेट नाइट पर निकली है।

सुरभि ने शेयर किया आखिरी डेट नाइट का वीडियो

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सुरभि चंदना बीती रात अपने मंगेतर करण शर्मा के साथ डेट नाइट पर गई थी। इस दौरान की झलकियां एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी और करण की यह आखिरी डेट नाइट है बतौर सिंगल। इसका जवाब देते हुए कारण कहते हैं की लास्ट डेट नाइट ही नहीं ऐज नाॅट मेरिट कपल। इसके बाद सुरभि कहती हैं शादी से पहले की इसके बाद हम दोनों मिस्टर एंड मिसेज हो जाएंगे।’शादी से पहले बॉयफ्रेंड करण संग आखिरी डेट नाइट पर गईं Surbhi Chandna, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

सुरभि चंदना का वर्क फ्रंट

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सुरभि चंदना इश्कबाज और नागिन जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी है। सुरभि चंदना ने अभी हाल ही में ओटीटी डेब्यू किया है। एक्ट्रेस वरुण सोबती के साथ वेब सीरीज रक्षक इंडियाज ब्रेव्स चैप्टर 2 में लीड रोल में नजर आई। आपको बता दे सुरभि राजस्थान में अपने बॉयफ्रेंड करण के साथ शादी करने जा रही हैं।

Read More-मौत से 3 घंटे पहले सतीश कौशिक को अनुपम खेर ने दी थी अस्पताल जाने की सलाह, एक्टर ने किया खुलासा