मौत से 3 घंटे पहले सतीश कौशिक को अनुपम खेर ने दी थी अस्पताल जाने की सलाह, एक्टर ने किया खुलासा

सतीश कौशिक और अनुपम खेर के बीच बहुत ही पुरानी दोस्ती थी। मौत से 3 घंटे पहले ही सतीश कौशिक के साथ अनुपम खेर ने बातचीत भी की थी।

114
Anupam Kher and Satish Kaushik

Anupam Kher On Satish Kaushik Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक भले ही आज अब इस दुनिया में ना रही हो लेकिन हमेशा उनके फैंस और कई बड़े एक्टर सतीश कौशिक को याद करते रहते हैं। सतीश कौशिक की मौत 9 मार्च साल 2023 को हुई थी। आपको बता दे कि सतीश कौशिक और अनुपम खेर के बीच बहुत ही पुरानी दोस्ती थी। मौत से 3 घंटे पहले ही सतीश कौशिक के साथ अनुपम खेर ने बातचीत भी की थी।

मौत से पहले सतीश कौशिक ने की थी अनुपम खेर से बात

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक को याद करते हुए बड़ा बयान दिया है और उन्होंने बताया है की मौत से ठीक 3 घंटे पहले सतीश कौशिक और उनके बीच आखिरी बातचीत हुई थी। जिसमें सतीश कौशिक ने कहा था कि उनका स्वास्थ्य आज कुछ ठीक नहीं लग रहा है। इसके बाद अनुपम खेर ने उन्हें तुरंत अस्पताल जाने की सलाह दी थी। अनुपम खेर ने बताया कि उन्होंने सतीश कौशिक को अस्पताल में जाकर भर्ती होने को कहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

कैंसर से गई थी एक्टर की जान

9 मार्च को सतीश कौशिक ने आखिरी सांस ली। इसके बाद सतीश कौशिक की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। दिल का दौरा पड़ने की वजह से सतीश कौशिक की अचानक मौत हो गई थी। आपको बता दे कि सतीश कौशिक की अचानक मौत की खबर सुनकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में पड़ गई थी।

Read More-एनिमल की सक्सेस पार्टी में क्यों शामिल नहीं हुई थी Rashmika Mandanna, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह