CID के इस फेमस एक्टर को पड़ा हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

डॉक्टर से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है इस बात की जानकारी दयानंद शेट्टी ने दी है। वही दिनेश फड्निस की इस खबर को सुनकर फैंस हैरान है वह अपने इस चहेते स्टार के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

185
Dinesh Phadnis and dayanand shetty

Dinesh Phandis Heart Attack: टेलीविजन का फेमस पॉपुलर शो सीआईडी में इंस्पेक्टर एड्रेस का किरदार निभाने वाले दिनेश फड्निस को अचानक हार्ट अटैक पड़ गया। तुरंत ही उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है इस बात की जानकारी दयानंद शेट्टी ने दी है। वही दिनेश फड्निस की इस खबर को सुनकर फैंस हैरान है वह अपने इस चहेते स्टार के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

इंस्पेक्टर दया ने दी जानकारी

दिनेश फड्निस को हार्ट अटैक आने की जानकारी सीआईडी में साथ काम कर चुके दयानंद शेट्टी ने दी है। आपको बता दे दयानंद शेट्टी ने सीआईडी में इंस्पेक्टर दया करो निभाया था। दयानंद शेट्टी ने दिनेश फड्निस की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि उनकी सेहत पहले से थोड़ी बेहतर हुई है उनकी बॉडी अच्छा रिस्पांस दे रही है दुआ करें कि वह जल्दी ठीक होकर अपने घर वापस लौटे। सोशल मीडिया पर दिनेश के पास उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वही आपको बता दे दिनेश ने सीआईडी में ही नहीं बल्कि कई हिट टीवी शो में काम किया है।

तारक मेहता शो में भी आ चुके हैं नजर

आपको बता दे 90 दशक के पॉपुलर शो सीआईडी में दिनेश फड्निस एक इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आए थे। जिसमें दर्शकों ने उन्हें ढेर सारा प्यार भी दिया था। इसके अलावा वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में भी नजर आए थे। हालांकि इस समय वह एक्टिंग की दुनिया से दूर थे वह मराठी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखते हैं।

Read More-आलिया भट्ट ने रश्मिका को गले लगाते समय कर दी ऐसी हरकत, देख कर लोग बोले- ‘ये जल रही है’