आलिया भट्ट ने रश्मिका को गले लगाते समय कर दी ऐसी हरकत, देख कर लोग बोले- ‘ये जल रही है’

इस दौरान आलिया भट्ट एनिमल फिल्म की स्टार कास्ट रश्मिका मंदाना से गले मिलती है और एक ऐसी हरकत कर देती हैं जिस कारण एक्ट्रेस ट्रोल हो जाती हैं।

212
Animal Screening Video

Alia and Rashmika: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल कल 1 दिसंबर को रिलीज कर दी गई है। आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के रिलीज होने से पहले कई जगह प्रमोशन के लिए एनिमल फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। एनिमल फिल्म की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट भी पहुंची थी। इस दौरान आलिया भट्ट एनिमल फिल्म की स्टार कास्ट रश्मिका मंदाना से गले मिलती है और एक ऐसी हरकत कर देती हैं जिस कारण एक्ट्रेस ट्रोल हो जाती हैं।

रश्मिका के गले लगी आलिया भट्ट

इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की स्क्रीनिंग का है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट साउथ सिनेमा की नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के गले लगाती हुई दिखाइ दे रही है। लेकिन इस दौरान रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट रश्मिका मंदांना के गले लगाते समय अजीब तरह का मुंह बनाती है। जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया को लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत ऐक्ट्रेस आलिया को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के कारण लोग ट्रोल कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने आलिया भट्ट के इस वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘जब आपको एहसास हो कि आपके पति की आपसे ज्यादा दूसरी हीरोइन के साथ केमिस्ट्री अच्छी हो।’ तो वही एक यूजर नहीं आलिया भट्ट को लेकर लिखा ‘आलिया के फेस पर जलन साफ दिख रही है।’ तो एक अन्य यूज़र ने पूरे बॉलीवुड को ट्रोल करते हुए कमेंट किया है कि “कोई आई कॉन्टेक्ट नहीं…बहुत सेड बात है..बॉलीवुड का शर्मनाक बर्ताव।”

Read More-Animal ने ओपनिंग डे पर ही तोड़ा पठान और गदर का रिकॉर्ड, पहले दिन के कलेक्शन से उड़ा दिए सभी के होश