Animal ने ओपनिंग डे पर ही तोड़ा पठान और गदर का रिकॉर्ड, पहले दिन के कलेक्शन से उड़ा दिए सभी के होश

विक्की कौशल के साथ रणबीर कपूर की फिल्म को भी पूरे देश में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने अपने ओपनिंग के कलेक्शन से सभी को हैरान कर दिया है।

127
Animal

Animal: बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिसंबर की शुरुआत रणबीर कपूर और विक्की कौशल ने की है। क्योंकि विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर तो वहीं रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर के दिन एक साथ रिलीज की गई है। विक्की कौशल के साथ रणबीर कपूर की फिल्म को भी पूरे देश में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने अपने ओपनिंग के कलेक्शन से सभी को हैरान कर दिया है।

एनिमल ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन सामने आ गया है। रणबीर कपूर की फिल्म अपने पहले दिन की कमाई में बॉक्स ऑफिस पर 63 करोड रुपए से भी ज्यादा का कलेक्शन किया है। इसके दौरान रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म ने हिंदी वर्जन में 54.75 करोड़ का कलेक्शन किया है तो वही साउथ भाषा में फिल्म ने 9.05 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

तोड़ा गदर और पठान का रिकॉर्ड

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने पहले दिन के कलेक्शन में शाहरुख खान की फिल्म पठान और सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। क्योंकि सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ग़दर 2 में ओपनिंग डे पर 40.10 करोड रुपए कमाए थे। तो वहीं शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान ने पहले दिन के कलेक्शन में 57 करोड रुपए का बिजनेस किया था।

Read More-बेटे Ranbir Kapoor की फिल्म ‘एनिमल’ की सक्सेस के बाद Neetu को आई ऋषि कपूर की याद, कहा-‘काश वो यहां होते’