30 दिन बाद मार्गी होने जा रहे देवगुरु बृहस्पति, नए साल पर खुलेगा इन राशि वालों की बंद किस्मत का ताला

इन राशि वालों के लिए साल 2024 एक नई सौगात लेकर आएगा। देवगुरु बृहस्पति की चाल में बदलाव से भाग्य आपका पूरा साथ देगा।

176
Guru Margi Effect

Guru Margi Effect : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देव गुरु बृहस्पति दिसंबर के आखिरी में मार्गी होने जा रहे हैं। देवगुरु बृहस्पति इस समय मेष राशि में वक्री अवस्था में चल रहे हैं 31 दिसंबर 2023 को मार्गी होने जा रहे हैं। गुरु का मेष राशि में मार्गी होना कुछ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा। इन राशि वालों के लिए साल 2024 एक नई सौगात लेकर आएगा। देवगुरु बृहस्पति की चाल में बदलाव से भाग्य आपका पूरा साथ देगा।

कर्क राशि

इस दौरान आप भूमि और वाहन खरीद सकते हैं। विदेश जाने का मौका मिल सकता है। अगर आप बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है। मार्गी गुरु कर्क राशि के लोगों को करियर में मनचाही नतीजे देगा आपकी सराहना होगी नए सुनहरे मौके मिलेंगे।

कन्या राशि

गुरु की सीधी चाल से कन्या राशि के जातकों का भाग्योदय होगा। निवेश के लिए समय अच्छा है। शादी करने का विचार कर रहे लोगों को सफलता मिल सकती है। मिलेंगे। गुरु मार्गी होकर इस राशि वालों का जीवन खुशियों से भर देंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लव लाइफ भी बेहतर रहेगी।

मीन राशि

गुरमीत राशि के स्वामी है और सीधी चाल चलते ही इन जातकों को बड़ा लाभ देंगे। बिजनेस में भी अच्छा मुनाफा होगा अविवाहित लोगों के रिश्ते आ सकते हैं। धन संबंधी मामलों में मनचाहे परिणाम मिल सकते हैं कमाई के कई स्रोत खुलेंगे।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा। देव गुरु बृहस्पति की मार्गी अवस्था आपको तगड़ा लाभ दिलाएगी। नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है कारोबार में लाभ होगा। धन आगमन के रास्ते बनेंगे।

सिंह राशि

देवगुरु बृहस्पति का मार्गी होना इस राशि के जातकों के लिए बहुत लाभप्रद रहेगा। किस्मत चमकते देर नहीं लगेगी आप जो भी काम करना चाहते हैं उसमें आपको सफलता हासिल होगी।

Raed More-तुरंत हटा दे बेडरूम में रखी ये चीजें ,पति-पत्नी के रिश्ते में ला सकती है तनाव