तुरंत हटा दे बेडरूम में रखी ये चीजें ,पति-पत्नी के रिश्ते में ला सकती है तनाव

बेडरूम में रखी कुछ ऐसी चीजें आपके रिश्ते पर बहुत गहरा प्रभाव डालते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार बेडरूम में कुछ ऐसी चीज हैं जो बिल्कुल भी नहीं रखी होनी चाहिए अगर आपके बेडरूम में ऐसी चीज रखी है तो तुरंत ही हटा दें।

188
Vast Tips

Vast Tips: घर की सुख शांति के लिए दांपत्य जीवन में खुशहाली रहना बहुत ही जरूरी है। दोनों के बीच प्रेम का सकारात्मक प्रभाव पूरे परिवार के वातावरण पर पड़ता है सबसे ज्यादा असर तो बच्चों पर पड़ता है। अगर घर में माता-पिता के बीच अक्सर झगड़े होते हैं तो बच्चों पर इसका बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है। बेडरूम में रखी कुछ ऐसी चीजें आपके रिश्ते पर बहुत गहरा प्रभाव डालते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार बेडरूम में कुछ ऐसी चीज हैं जो बिल्कुल भी नहीं रखी होनी चाहिए अगर आपके बेडरूम में ऐसी चीज रखी है तो तुरंत ही हटा दें।

पत्नी के रिश्ते में मनमुटाव ला सकती है ये चीजें

बेडरूम में कभी भी हिंसक पशुओं की फोटो नहीं लगानी चाहिए। ऐसा करने से आपके रिश्ते में आए दिन झगड़ा होते रहते हैं। अगर आपके कमरे में इस तरह की कोई भी फोटो लगी है तो आपको तुरंत ही हटा देना चाहिए।

-वही आप यह भी तुरंत देख ले कि जिससे आप अपना चेहरा देखते हैं वह चिटका हुआ तो नहीं है। फिर वह शीशा ड्रेसिंग टेबल का हो या फिर वॉशरूम का हो। टूटा हुआ शीशा अशुभ माना जाता है यह नेगेटिव एनर्जी बढ़ाता है। आप टूटे हुए शीशे को तुरंत ही बदल दे नहीं तो आपको नुकसान झेल पड़ सकता है।

अगर आपके रिश्ते में मतभेद हो गए हैं तो बेड के दाएं अथवा बाई ओर साइड टेबल के ऊपर लव बर्ड्स या मेंडरिन डक्स का जोड़ा रखना चाहिए। इसके रखने से आपसी प्रेम बढ़ता है और दोनों एक दूसरे की पहले से भी ज्यादा केयर करना शुरू कर देते हैं।

(Disclaimer- यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: करियर पर सबसे ज्यादा फोकस करते हैं इस माह में जन्मे लोग, जाने इनका स्वभाव