शाही घराने से ताल्लुक रखते हैं ये सितारे, नवाबों जैसा गुजारा है बचपन

कुछ ऐसे सितारे हैं जो एक आम परिवार से ही नहीं बल्कि नवाबों के घरों से ताल्लुक रखते हैं इनका बचपन शाही अंदाज में गुजारा है। लिए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि वह कौन से सितारे हैं जिनके खानदान का नाम आज भी लोगों के बीच चर्चा में बना रहता है।

182
Bollywood

Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार है जो अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड जगत में आम इंसान से लेकर सुपरस्टार के बच्चे भी अपना नाम कमाने के लिए आते हैं। हिंदी सिनेमा में कुछ ऐसे सितारे हैं जो एक आम परिवार से ही नहीं बल्कि नवाबों के घरों से ताल्लुक रखते हैं इनका बचपन शाही अंदाज में गुजारा है। लिए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि वह कौन से सितारे हैं जिनके खानदान का नाम आज भी लोगों के बीच चर्चा में बना रहता है।

सैफ अली खान

Saif Aliइस लिस्ट में सबसे पहला नाम सैफ अली खान कहता है। सैफ अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुक रखते हैं। सैफ अली खान अभिनेता मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं। इनका बचपन शाही अंदाज में गुजारा है। सैफ अली खान के खानदान का नाम आज भी लोगों के बीच चर्चा में बना रहता है।

मोहना कुमारी सिंह

Mohana Kumari Singh‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह रीवा के महाराज की बेटी है और शाही खानदान से ताल्लुक रखती हैं। मोहिना कुमारी अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के में दिलों में जगह बना चुकी हैं।

भाग्यश्री

Bhagyashreeबॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। आपको बता दे भाग्यश्री शाही खानदान से ताल्लुक रखती हैं। भाग्य श्री सांगली के महाराज राव माधवराव पटवर्धन की बेटी हैं। भाग्यश्री की फिल्में आज भी पसंद की जाती हैं।

अदिति राव हैदरी

Bhagyashreeहिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री में से एक अदिति राव हैदरी शाही खानदान से ताल्लुक रखती हैं। अदिति राव हैदरी अकबर हैदरी की परपोती है। यह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Read More-रणबीर कपूर को लगा बड़ा झटका, ‘एनिमल’ रिलीज होते ही लीक हुए फिल्म के क्लाइमैक्स सीन, देखें Video