‘लॉलीपॉप दे दिया बंदे को…’वनडे टीम में चहल के सिलेक्शन पर भज्जी ने दिया चौकाने वाला बयान

टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की वनडे टीम में वापसी हो गई है। युजवेंद्र चहल की वनडे टीम में वापसी पर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

145
yuzvendra chahal

Ind vs Sa: भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेलना है। बीसीसीआई की तरफ से तीनों फॉर्मेट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। बीसीसीआई ने टीम इंडिया में कई खिलाड़ियों की वापसी कराई है। टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की वनडे टीम में वापसी हो गई है। युजवेंद्र चहल की वनडे टीम में वापसी पर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

हरभजन सिंह ने दिया ये बयान

टीम इंडिया के खतरनाक स्पिनर युजवेंद्र चहल को बीसीसीआई ने वनडे टीम में मौका दिया है तो वहीं T20 टीम में चहल का नाम शामिल नहीं है। युजवेंद्र चहल के चयन पर टीम इंडिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर बयान देते हुए कहा है कि “टी20 फॉर्मेट में युजवेंद्र चहल नहीं हैं। आपने वनडे में रख लिया, लेकिन टी20 में नहीं रखा। लॉलीपॉप दे दिया बंदे को, कि आप चूसते रहिए। जिस फॉर्मेट में आप अच्छा कर रहे हैं, उसमें नहीं खिलाएंगे बाकी के फॉर्मेट खिलाएंगे। ये मेरी समझ से परे है।”

T20 में नहीं मिला चहल को मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को सिलेक्टर्स ने एशिया कप 2023 के सीजन में भी मौका नहीं दिया था जिसके बाद उन्हें वर्ल्ड कप से भी बाहर कर दिया गया। लेकिन इसके बाद जब वनडे विश्व कप 2023 का Yujvendra Chahalटूर्नामेंट पूरा हो गया तब युजवेंद्र चहल की वापसी वनडे टीम में सिलेक्टर्स ने करा दी है। भारतीय टीम को अगले साल T20 वर्ल्ड कप खेलना है लेकिन बीसीसीआई ने चहल को T20 टीम में शामिल नहीं किया है।

Read More-संन्यास की तैयारी कर रहे Virat Kohli? वनडे और टी20 से लिया अनिश्चितकाल तक ब्रेक