कार की विंडो पर बैठकर घूमने निकली ‘पापा की परी’, Video वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें 'पापा की परी' तेज रफ्तार कर की खिड़की से बाहर निकाल कर स्टंट करती हुई नजर आ रही है। वीडियो सामने आते ही ट्रैफिक पुलिस ने लड़की के खिलाफ एक्शन लिया है।

145
Viral Video

Noida News: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजर जाने के लिए तैयार है। रील बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान भी खतरे में डाल रहे हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें ‘पापा की परी’ तेज रफ्तार कर की खिड़की से बाहर निकाल कर स्टंट करती हुई नजर आ रही है। वीडियो सामने आते ही ट्रैफिक पुलिस ने लड़की के खिलाफ एक्शन लिया है। यह वीडियो यूपी के नोएडा का बताया जा रहा है।

खिड़की पर बैठकर स्टंट कर रही थी लड़की

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की कार की खिड़की से बाहर निकल कार स्टंट करती हुई नजर आ रही है। पीछे से आ रहा है किसी शख्स ने लड़की की इस हरकत को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करके यूपी पुलिस और ट्रैफिक पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। 29 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना ग्रेनो वेस्ट के एक मूर्ति के पास का बताया जा रहा है। सड़क पर तेज रफ्तार से दिल्ली नंबर की कर जाती दिख रही है इस दौरान एक लड़की खिड़की से बाहर निकली और स्टंट करने लगी।

पुलिस ने काटा इतने हजार का चालान

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने 23,500 का चालान काटा है। वही आपको बता दे कुछ दिन पहले ही नोएडा का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें कुछ लोग रात के समय तेज रखता है एसयूवी की छत से पैसे फेंक रहे थे। यह कर सेक्टर 37 से सिटी सेक्टर की ओर जा रही थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ‌ भारी जुर्माना लगाया और 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

Read More-CID के इस फेमस एक्टर को पड़ा हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती