शोएब मलिक से तलाक की खबरों के बीच Sania Mirza ने लिया बड़ा फैसला, डिलीट की पति के साथ सभी तस्वीरें

इन दोनों सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते के बीच अनबन की खबरें काफी चल रही है। हालांकि इन खबरों पर कभी भी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने कभी भी चुप्पी नहीं तोड़ी है। पति के साथ अनबन की खबरों के बीच सानिया मिर्जा ने एक बड़ा फैसला लिया है।

165
sania mirza and shoaib malik

Sania Mirza: टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सानिया मिर्जा(Sania Mirza) की शादी पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक(Shoaib Malik) के साथ हुई। इन दोनों सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते के बीच अनबन की खबरें काफी चल रही है। हालांकि इन खबरों पर कभी भी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने कभी भी चुप्पी नहीं तोड़ी है। पति के साथ अनबन की खबरों के बीच सानिया मिर्जा ने एक बड़ा फैसला लिया है। सानिया मिर्जा ने तलाक की अफवाहों के बीच एक बड़ा कदम उठाया है।

सानिया मिर्जा इंस्टाग्राम से डिलीट की शोएब के साथ तस्वीरें

सानिया मिर्जा ने पति शोएब मलिक के साथ इंस्टाग्राम से सभी तस्वीरें डिलीट कर दी है। तलाक की अफवाहों के बीच सानिया मिर्जा का यह फैसला काफी चर्चा में बना हुआ है। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी शादी के 8 साल बाद सानिया मिर्जा ने एक बेटे को जन्म दिया है। सानिया और शोएब का बेटा इजहान इस वक्त 5 साल का हो गया है दोनों ही बेटे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

तलाक की अफवाहों पर नहीं दिया कोई रिएक्शन

अपने तलाक की अफवाहों पर ना ही सानिया मिर्जा ने कोई चुप्पी तोड़ी है और ना ही शोएब मलिक ने कोई रिएक्शन दिया है। आपको बता दे शोएब मलिक पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हैं वहीं सानिया मिर्जा टेनिस की फेमस खिलाड़ी मानी जाती है। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

Read More-‘कच्चा बादाम’ गर्ल Anjali Arora ने दर्ज कराई FIR, जाने किस मामले में लिया एक्शन