राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में MS Dhoni भी होंगे शामिल, विराट और सचिन के बाद माही को मिला आमंत्रण

सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को राम मंदिर पर प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित किया गया है।इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रण मिला है।

129
MS Dhoni

Mahendra Singh Dhoni: क्रिकेट जगत में महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का बहुत बड़ा नाम है। सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने अपने शानदार प्रदर्शन से भारत को आज के समय में दुनिया के सबसे मजबूत टीम में से एक बनाया है। सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को राम मंदिर पर प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित किया गया है।इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रण मिला है।

धोनी को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रण

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को झारखंड के भारतीय जनता पार्टी के मंत्री कर्मवीर सिंह ने दिया है। इस समय एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें भाजपा के मंत्री कर्मवीर सिंह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रण देते हुए दिखाई दे रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए 22 जनवरी को अयोध्या आ सकते हैं।

आईपीएल 2024 खेलेंगे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो लेकिन अभी भी वह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2023 में अपने कप्तानी से चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाया है और पांचवी बार आईपीएल का खिताब जिताया है।

Read More-Hardik Pandya के करियर के लिए खतरा बन रहे Shivam Dube? दूसरे मैच में भी बने हीरो