कड़ाके की ठंड में बाइक पर एक-दूसरे से चिपककर रोमांस करता दिखा कपल, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक लड़की खुले आम बाइक पर बैठकर लड़के के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं।

158
Video

Viral Video: लोग वायरल होने के चक्कर में किसी भी हद तक गुजर जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। आजकल खुलेआम रोमांस करने से लोग बिल्कुल भी नहीं कतरा रहे हैं। लोगों को इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है कि जो काम हम कर रहे हैं उसे कोई कमरे में रिकॉर्ड कर सकता है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक लड़की खुले आम बाइक पर बैठकर लड़के के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं।

सरेआम बाइक पर बैठकर रोमांस करती नजर आई लड़की

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो महाराष्ट्र का है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की स्कूटर पर उल्टी बैठी हुई लड़के के गले में लगी हुई नजर आ रही है। दोनों ही शाॅल ओढ़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का लड़की फिल्मी अंदाज में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है इसे अब तक 3000 बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ढेर सारे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो पर लोग अपनी अलग-अलग तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘बहुत खूब अंदाज निराला है सफर का।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा,’मशहूर होने के लिए ये लोग यह कह रहे हैं,इन्हें पता है यह एक बड़ा प्लेटफार्म है और यहां पर यह वीडियो डालेंगे तो उसे जरूर पुलिस देखेगी और एक्शन होगा।’

Read More-हनीमून पर पति के साथ रोमांटिक हुई है ये फेमस एक्ट्रेस, समुद्र किनारे दिए ऐसे-ऐसे पोज