‘कच्चा बादाम’ गर्ल Anjali Arora ने दर्ज कराई FIR, जाने किस मामले में लिया एक्शन

अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। हालांकि एक बार फिर से अंजलि अरोड़ा चर्चा में आ गई है। दरअसल अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) ने एक एफआईआर दर्ज कराई है जिसकी जानकारी खुद अंजलि ने दी है।

109
Anjali Arora

Anjali Arora News: सोशल मीडिया स्टार और कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) को आज के समय में कौन नहीं जानता है। अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। हालांकि एक बार फिर से अंजलि अरोड़ा चर्चा में आ गई है। दरअसल अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) ने एक एफआईआर दर्ज कराई है जिसकी जानकारी खुद अंजलि ने दी है।

किस मामले में अंजलि अरोड़ा ने दर्ज कराई FIR

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। अभी कुछ महीने पहले ही अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। जिसे अंजलि ने मॉर्फ्ड और फेक बताया था। अब इस मामले को लेकर अंजलि अरोड़ा ने एक्शन लिया है और FIR दर्ज कराई है। अंजलि अरोड़ा ने इस बात को लेकर जानकारी देते हुए कहा है कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं है। अंजलि ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा, ‘हां यह सच है लेकिन मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि आप मेरी पर टीम से कनेक्ट करें और वह आपको पूरी डिटेल से देंगे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि की 13 मिलियन से ज्यादा है फॉलोअर्स

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया की स्टार कही जाती है अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अंजलि अरोड़ा सबसे ज्यादा कच्चा बादाम गाने से फेमस हुई हैं। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर रील्स बनाती रहती हैं। इसके अलावा अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी नजर आई थी। इस दौरान अंजलि अरोड़ा मुनव्वर फारूकी के सारे रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रही थी। अभी कुछ दिन पहले ही अंजलि अरोड़ा ने चार करोड़ का लग्जरी घर खरीदा है।

Read More-हनीमून पर पति के साथ रोमांटिक हुई है ये फेमस एक्ट्रेस, समुद्र किनारे दिए ऐसे-ऐसे पोज