सीतापुर चीनी मिल में हुआ बड़ा विस्फोट,तीन लोगों की मौत,5 घायल

इस मामले पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अपना दुख जताया है और अधिकारियों को तत्काल इलाज कराने के आदेश दिए हैं। इस घटना की जानकारी सीतापुर पुलिस ने दी है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

90
Blast

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में आज सोमवार 15 जनवरी को एक बहुत बड़ा हादसा हुआ है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। एक चीनी मिल में बॉयलर में विस्फोट होने से तीन लोगों की जान चली गई इस मामले पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अपना दुख जताया है और अधिकारियों को तत्काल इलाज कराने के आदेश दिए हैं। इस घटना की जानकारी सीतापुर पुलिस ने दी है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीन की मौत पांच घायल

सीतापुर पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि,’सीतापुर में एक चीनी मिल में विस्फोट होने से तीन लोगों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जवाहरपुर चीनी मिल में टैंक फटने से वैल्डिंग का काम कर रहे हैं। तीन लोगों की मौत हुई है। यहां हादसा 4:30 पर हुआ है। मृतकों में राजू जौहरपुर बरेली, विनोद सिंह, फतेहगंज बरेली, अवतार सिंह रामकोट सीतापुर शामिल है।’

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुख

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को लेकर दुख जताते हुए हादसे का संज्ञान लिया और दुख व्यक्त किया है मुख्यमंत्री ने जिला अधिकारियों को तत्काल संज्ञान लेने के लिए कहा है। मुख्यमंत्री ने चीनी मील हादसे में मरने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है। घटनास्थल के मौजूद लोगों ने बताया कि इस धमाके की आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दी। यह धमाका बहुत तेज हुआ था।

Read More-अखिलेश यादव को गिरगिट कहने पर भड़की सपा, दिया करारा जवाब