‘मेरा फोन छीन लिया और…’ रामानंद सागर की पोती साक्षी ने Netflix के मेकर्स पर लगाया यौन शोषण का आरोप

साक्षी चोपड़ा ने नेटफ्लिक्स के रियलिटी शो के 'सोशल करेंसी' के मेकर्स पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है। साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

733
Sakshi Chopra

Sakshi Chopra On Netflix: पौराणिक शो रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साक्षी चोपड़ा हिंदी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं। किसी भी साक्षी चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है उसी के साथ उन्होंने बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है। साक्षी चोपड़ा ने नेटफ्लिक्स के रियलिटी शो के ‘सोशल करेंसी’ के मेकर्स पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है। साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

साक्षी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

साक्षी चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है,”सेक्सुअल हैरेसमेंट, मैंने केवल इसलिए साइन किए थे क्योंकि मेरे कॉन्ट्रैक्ट में दिन में एक काॅल का वादा किया था। नेटफ्लिक्स ने 1 साल से ज्यादा समय तक मेरा पीछा किया यहां तक कि मुझे भरोसा दिलाने के लिए रिस्पेक्ट टीम की मीटिंग भी आयोजित की। क्योंकि मैंने इस शो में काम करने से शुरुआत ने मना कर दिया था लेकिन उन्होंने मुझे गुमराह किया और कहा कि यह केवल गेम शो है। जिसमें सिंगिंग, कंटेंट ,मेकिंग जैसे एंटरटेनिंग टास्क हैं। कोई ड्रामा ,कोई गॉसिप नहीं है। नेटफ्लिक्स इंडिया पर मेरा यौन उत्पीड़न हुआ है। क्योंकि मैं ऐसे कपड़े पहनती हूं उन्होंने मान लिया कि मुझे इस गंदगी से कोई दिक्कत नहीं होगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)

मेरा फोन छीन लिया और मां से बात नहीं करने दी

साक्षी ने आगे कहा कि,…एक कंटेस्टेंट के बाद मृदुल ने मेरी ब्रेस्ट के बारे में खुलेआम कहा, ताकि वे इसे रिकॉर्ड करें और सभी को सुनाने के लिए चलाएं। उन्हें उनकी मां से बात भी नहीं करने दी। वे अपनी मां को भी कुछ नहीं बता पाई। उनकी हर कॉल और मैसेज पर भी नजर रख रहे थे। जब मैंने उन्हें सभी काम और सेक्सुअल एसॉल्ट के बारे में बताना चाहा तो मेकर्स ने मेरे हाथ से फोन छीन लिया मुझे फोन करने की इजाजत नहीं दी गई। मैं बस इतना कहती रही कि प्लीज मुझे ही शो से बाहर कर दीजिए…। आपको बता दें साक्षी चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है सबसे ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Read More-Adipurush विवाद के बीच Kriti Sanon ने किया मां सीता का अपमान? एक्ट्रेस पर भड़के लोग