‘गुम है किसी के प्यार में’ के शो में हुई ‘सई’ की एंट्री? वीडियो देख खुश हुए फैंस

'गुम है किसी के प्यार में' शूटिंग सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें की सई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स और आयशा सिंह के फाइनेंस खुशी से झूम उठे हैं।

656
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Gum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी शो गुम है किसी के प्यार में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अभी हाल ही में इस शो में 20 साल काली पाया है जिसमें सई और विराट की बेटी सवी की कहानी दिखाई जा रही है। एक प्लेन क्रैश में सई और विराट की मौत हो जाती है। जिसके बाद से ही दोनों इस शो में नहीं दिखाई दे रहे हैं। अब इसी बीच ‘गुम है किसी के प्यार में’ शूटिंग सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें की सई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स और आयशा सिंह के फाइनेंस खुशी से झूम उठे हैं।

शो के सेट से सामने आया वीडियो

गुम है शो के सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि सेट पर सई यानी आयशा सिंह (Ayesha Singh) नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि गुम है के शो में ‘सई’ आयशा सिंह (Ayesha Singh) की वापसी हो गई है। सई गुम है के सेट पर देख लो अपने अलग-अलग तरह के सवाल कर रहे हैं।

लोगों ने दी अपनी अलग- अलग तरह की प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी राय रख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “हम आपको बहुत मिस करते हैं आयशा। वेरी हैप्पी आप आई।” वही दूसरे ने लिखा,”आप को देख कर बहुत अच्छा लगा।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “नहीं

सई यानी आयशा सिंह ऐसे ही विजिट करने आई है कपड़े देखो उनके तो।”आपको बता दें कि इस समय गुम है में ईशान और सवी की तकरार दिखाई जा रही है क्योंकि ईशान सवी का एडमिशन नहीं ले रहा है।

Read More-ब्रा…पैंटी की बात कर बुरे फंसे Amitabh Bachchan, लोगों ने लिया आड़े हाथ