ब्रा…पैंटी की बात कर बुरे फंसे Amitabh Bachchan, लोगों ने लिया आड़े हाथ

एक पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो लॉन्जरी के बारे में सवाल कर रहे थे. उनके इस ट्वीट पर कई सारे कमेंट भी आए हुए हैं. लोगों को बिग बी से इस तरह की आशा नहीं थी.

498
Amitabh Bachchan Trolled

Amitabh Bachchan Trolled: सोशल मीडिया पर इस समय हर तरह अमिताभ बच्चन की ही चर्चा हो रही है. इस समय उनका एक ट्वीट काफी चर्चा में है, जिसकी वजह से वो ट्रोल हो रहे हैं. उनका एक पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो लॉन्जरी के बारे में सवाल कर रहे थे. उनके इस ट्वीट पर कई सारे कमेंट भी आए हुए हैं. लोगों को बिग बी से इस तरह की आशा नहीं थी.

वायरल हो रहा बिग बी का ट्वीट

अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट अभी का नहीं बल्कि साल 2010 का है. इस ट्वीट में उन्होंने एक सवाल किया था. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट लिखा था कि अंग्रेजी भाषा में ब्रा एकवचन और पैंटी बहुवचन क्यों हैं? अब बिग बी का ये ट्वीट वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वो अब ट्रोल हो रहे हैं.

लोग सुना रहे खरी खोटी

उनके इस ट्वटी को रिट्वीट करते हुए एक ने लिखा कि ‘आखिरकार कोई तो जरुरी सवाल पूछ रहा है.’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अच्छा सवाल बच्चन साहब, इसे केबीसी के अगले सीजन में जरूर पूछिएगा.’ ट्रोल करते हुए एक ने पूछा कि ‘आपसे ये उम्मीद नहीं थी.’

बिग बी का काम

अगर बिग बी के काम की बात की जाए तो बहुत जल्द कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन लेकर वो आ रहे हैं. ये 15वां सीजन होगा. हाल ही में बिग बी ने अपनी तैयार हुए और सेट की फोटो शेयर की थी. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि बार-बार रिहर्सल कर रहा हूं केबीसी के लिए.

जल्द ही अमिताभ बच्चन नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन लीड रोल में दिखाई देंगे. भारत की ये सबसे महंगी फिल्म होगी . आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में बिग बी नजर आए थे.

इसे भी पढ़ें-‘मैं भी बहुत फूंकती थी’… आखिर क्यों Pooja Bhatt ने कही आशिका भाटिया से ये बात?