‘मैं भी बहुत फूंकती थी’… आखिर क्यों Pooja Bhatt ने कही आशिका भाटिया से ये बात?

हाल ही में अभिनेत्री आशिका भाटिया ने ये बात स्वीकारी कि वो स्मोकिंग की एडिक्ट हैं. तो वहीं दूसरी ओर पूजा भट्ट ने भी अपनी स्मोकिंग एक्डिक्शन के पीछे की कहानी सबको बताई.

565
Pooja Bhatt and Aashika Bhatia

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के सारे कंटेस्टेंट लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं. बीबी के घर में हर कोई अपना बढि़या प्रदर्शन कर रहा है. अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें भी कंटेस्टेंट ने शेयर करना चालू कर दिया है. अभी हाल ही में अभिनेत्री आशिका भाटिया ने ये बात स्वीकारी कि वो स्मोकिंग की एडिक्ट हैं. तो वहीं दूसरी ओर पूजा भट्ट ने भी अपनी स्मोकिंग एक्डिक्शन के पीछे की कहानी सबको बताई.

जानिए पूरी बात…

ये सब उस समय स्टार्ट हुआ, जब जद हदीद जिम में वर्कआउट करने में लगे थे. आशिका उनसे बार-बार सवाल कर रही थीं कि उनका वर्कआउट खत्म हुआ या फिर नहीं. क्योंकि आशिका को स्मोकिंग करनी थी. तो वहीं जद बोल रहे थे कि उन्हें वर्कआउट करना है तो वो बार-बार ये सवाल न करें. इसी समय अभिषेक ने भी आशिका को समझाने का प्रयास किया. आशिका ने बोला कि जद को 2 घंटे लगेंगे और उन्हें स्मोकिंग में केवल 5 मिनट लगने वाले हैं . इसके बाद में जब जद अपना वर्कआउट खत्म कर लेते हैं तो आशिका और उनके बीच काफी बहस हो जाती है. फिर जद बोलते हैं कि आप बार-बार क्यों ये सवाल कर रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

आशिका ने बताई वजह

तब आशिका ने बताया कि, ‘जब हमें घर में एंट्री करने से पहले फॉर्म मिलता है भरने के लिए उसमें सवाल होता है कि आप स्मोकिंग के एडिक्ट हैं या नहीं? तो मैंने उसमें हां में मार्क किया. मैं स्मोकिंग की एडिक्ट हूं. अगर मुझे डेढ़ घंटा इंतजार करना पड़ा तो ये मेरे लिए बड़ी बात है. मुझे एडिक्शन है और मैं कंट्रोल नहीं कर सकती.’
इसी बातचीत के दौरान पूजा भट्ट आशिका से बात करने लगती है. तो आशिका इमोशनल हो जाती है. पूजा फिर आशिका को समझाते हुए कहती हैं कि,’एक जमाने में मैं भी बहुत फूंकती थी. तो मुझे कोई ईश्यू नहीं है उससे. ये गलत होगा अगर मैं ये बोलूं कि मुझे इससे दिक्कत है. ‘

इसे भी पढ़ें-शादी के 5 साल बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, सेलेब्स दे रहे बंधाई