फिर से धर्म परिवर्तन पर अंजू के पिता का तीखा बयान, बोले- ‘वह हमारे लिए मर गई है’

अब अंजू के इस कारनामे पर पिता का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अंजू उनके लिए अब मर चुकी हैं. एमपी के ग्वालियर जिले के बौना गांव में उसके पिता गया प्रसाद थॉमस ने बोला कि अंजू ने अपना और बच्चों का भविष्य खराब कर लिया है

593
Anju

पाक पहुंची अंजू ने अब मंगलवार को नसरुद्दीन से निकाह (Anju Marriage In Pakistan) कर लिया है.जिसके बाद वो अब और भी ज्यादा फेमस हो गई है . अब अंजू के इस कारनामे पर पिता का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अंजू उनके लिए अब मर चुकी हैं. एमपी के ग्वालियर जिले के बौना गांव में उसके पिता गया प्रसाद थॉमस ने बोला कि अंजू ने अपना और बच्चों का भविष्य खराब कर लिया है. जिस तरीके से वो अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर भागी…उससे ये पता चला कि उसने अपने घर बच्चों के बारे में नहीं सोचा .

बच्चों का भविष्य किया बर्बाद

यदि उनसे एक बार भी ये सब करने से पहले सोचा होता तो वो पहले अपने पति को तलाक देती. फिलहाल अब वो हमारे लिए मर गई है. पिता से सवाल किया गया कि क्या उनकी बेटी ने इस्लाम कबूल लिया है? इसके बारे में पिता ने कहा कि उनको ये नहीं पता है. जब ये सवाल किया गया कि अंजू के बाद अब उनकी बच्चे और पति का क्या होगा? उसकी एक 13 साल की लड़की है और 5 साल का एक लड़का है… उनकी देखभाल कौन करेगा? पिता बोले अंजू ने सबका भविष्य बर्बाद कर दिया है. अब बच्चों की देखभाल कौन करेगा…ये हमें ही करना होगा.

पाक में ही मरने दें- गया प्रसाद थॉमस (पिता)

पिता से सवाल किया गया कि क्या वो अपनी बेटी को भारत लाने के लिए कोई अपील करना चाहते हैं, तो पिता ने बोला कि वो ये सब नहीं करेंगे. वो बोले कि मैं प्रार्थना करता हूं.. कि उसको वहीं पर मरने दें. साथ ही ये भी बोला कि अंजू उनसे बात न करती थी. केवल मां ही उसकी बातचीत होती थी. पिता बोले कि मुझे नहीं पता कि उसे पासपोर्ट कैसे मिल गया, वीजा कब मिला. अंजू मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है. पिता ने उसको सनकी बताया है. इससे पूर्व एक रिपोर्ट में बोला गया कि अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद पाकिस्तानी दोस्त से निकाह भी कर लिया है. उसका नया नाम फातिमा हो गया है.

इसे भी पढ़ें-मल्लिकार्जुन खरगे को लिखी अमित शाह ने चिट्ठी, ‘मणिपुर पर चर्चा के लिए तैयार…