UP: प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी, आहत होकर पति ने 2 साल के बेटे को पेट में बांधकर नदी में लगाई छलांग

पुलिस को सूचना मिलते ही तुरंत ही गोताखोरों को बुलाया गया लेकिन अभी तक पिता और पुत्र को बरामद नहीं किया गया है। उसने बेटी का भी हाथ पकड़ा था छलांग लगाने के लिए लेकिन बेटी का हाथ छूट गया और वह बच गई।

734
dubta hua admi

UP News: यूपी के शाहजहांपुर से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हुई तो पति आहत होकर 2 साल के बच्चे को पेट में बांधकर नदी में छलांग लगा दी। पुलिस को सूचना मिलते ही तुरंत ही गोताखोरों को बुलाया गया लेकिन अभी तक पिता और पुत्र को बरामद नहीं किया गया है। उसने बेटी का भी हाथ पकड़ा था छलांग लगाने के लिए लेकिन बेटी का हाथ छूट गया और वह बच गई।

प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी

दरअसल यह मामला मिर्जापुर के तिलहैया गांव का है। यहां के रहने वाले अरुण कुशवाहा अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ दिल्ली में रहते थे। अभी कुछ ही दिन पहले अरुण की पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति ने पत्नी की काफी तलाश की लेकिन वह उसे ढूंढ नहीं पाया। जिससे आहत होकर वह अपने बच्चों को साथ लेकर जलालाबाद आ गया। बुधवार को करीब 1:00 बजे वह कोलापुर गया वहीं पर उसने 2 साल के बेटे ओम शिवा को पेट में बांध लिया और बेटी तनु का हाथ पकड़कर नदी में छलांग लगा दी।

बेटी का हाथ छूटने से बची जान

जब अरुण ने अपने दोनों बच्चों के साथ नदी में छलांग लगाई तो बेटी क हाथ छूट गया जिससे उसकी जान बच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तुरंत ही गोताखोरों को बुलाया खोजबीन शुरू कर दी लेकिन अभी तक अरुण और उसके बेटे का कुछ अता पता नहीं चल पाया है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Read More-AAP सांसद Raghav Chadha को संसद परिसर में चोंच मार गया कौआ, वायरल हो रही तस्वीर