मां बनने वाली है रुबीना दिलैक,बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

कपल ने इन पर चुप्पी नहीं तोड़ी लेकिन अब इन्होंने इन खबरों पर मोहर लगाते हुए प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया है। रुबीना दिलैक ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उनके पति अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं।

278
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik: टीवी इंडस्ट्री की छोटी बहू यानी रुबीना दिलैक ने आखिरकार अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कन्फर्म कर दिया कि वह मां बनने वाली है। रुबीना दिलैक में सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिसके साथ उन्होंने फैंस को गुड न्यूज़ भी दी है। आपको बता दे पिछले काफी इस समय से सोशल मीडिया पर रुबीना दिलाइक की प्रेगनेंसी की खबरें आ रही थी।हालांकि कपल ने इन पर चुप्पी नहीं तोड़ी लेकिन अब इन्होंने इन खबरों पर मोहर लगाते हुए प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया है। रुबीना दिलैक ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उनके पति अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं।

प्रेग्नेंट है रुबीना दिलैक

टीवी की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि वह अपने पति के साथ वेकेशन इंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। रुबीना दिलैक ने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,”जब डेट करना शुरू किया तो वादा किया था कि दुनिया के साथ में एक्सप्लोर करेंगे, फिर शादी हुई और जब हम एक परिवार के तौर पर ऐसा करेंगे जल्द ही एक छोटे ट्रेवलर का स्वागत करने जा रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक के टीवी शो

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक टीवी शो में काम किया है।रुबीना दिलैक ने ‘छोटी’ बहू टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इस टीवी सीरियल में उन्होंने राधिका का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बना ली। इसके अलावा ‘पुनर्विवाह’, ‘सास बिना ससुराल’ बिग बॉस सीजन 14 की विनर भी रह चुकी हैं। शक्ति अस्तित्व के एहसास में इन्होंने सौम्या का किरदार निभाया था।

Read More-कपड़ों की जगह Urfi Javed ने बदन पर लपेटी जाली, एक्ट्रेस का नया लुक देख चकराया लोगों का सिर