कपड़ों की जगह Urfi Javed ने बदन पर लपेटी जाली, एक्ट्रेस का नया लुक देख चकराया लोगों का सिर

एक बार फिर से ऊर्फी जावेद ने लोगों का दिमाग हिलाकर कर रख दिया है। ऊर्फी जावेद के नए लुक को देखकर लोग पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

275
Urfi Javed

Urfi Javed New Look: एक्टिंग की दुनिया में कई एक से बढ़कर एक बोल्ड अभिनेत्रियां हैं। जो अपने बोल्डनेस से लोगों के पसीने छुड़ा देती है। लेकिन ऊर्फी जावेद एक ऐसी बला की खूबसूरती है। जिसे समझ पाना लोगों के बस की बात नहीं है। ऊर्फी जावेद अपनी बोल्ड अवतार के साथ-साथ अजीबो गरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। एक बार फिर से ऊर्फी जावेद ने लोगों का दिमाग हिलाकर कर रख दिया है। ऊर्फी जावेद के नए लुक को देखकर लोग पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

ऊर्फी जावेद ने लपेटी जाली

ऊर्फी जावेद ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड अवतार और अजीबोगरीब फैसन से आज सोशल मीडिया स्टार बन गई है। इसी बीच ऊर्फी जावेद ने एक ऐसी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आपको बता दे कि ऊर्फी जावेद ने इस दौरान रेड कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस पहन रखी है। इस दौरान टेलीविजन की अदाकारा ऊर्फी जावेद ने अपना चेहरा मास्क से ढक रखा है। लेकिन उनके नीचे का शरीर जालीदार कपड़ों में साफ दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

यह पहली दफा नहीं है जब ऊर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया हो। इस बार ऊर्फी जावेद के इस अवतार को देखने के बाद लोगों के पसीने छूट रहे हैं। ऊर्फी जावेद की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कई लोग ऊर्फी जावेद की इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं तो कई यूजर्स टेलीविजन की हसीना ऊर्फी जावेद देखो उनके इस नए अवतार को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

Read More-Aamir Khan की लाडली बेटी करने जा रही शादी, इस दिन आइरा खान बनेगी दुल्हन