मैच के दौरान वॉटर बाय बने किंग कोहली, फिर मैदान में कुछ इस अंदाज में मारी एंट्री, वीडियो हो रहा वायरल

बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली मैदान पर वाटर बाय बनकर खिलाड़ियों को पानी पिलाते नजर आ रहे हैं।

287
virat kohli

Ind vs Ban: भारत और बांग्लादेश के बीच कल 15 सितंबर को एशिया कप 2023 में रोमांचक मुकाबला खेला गया है। रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली सहित कई सीनियर खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया था। बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली मैदान पर वाटर बाय बनकर खिलाड़ियों को पानी पिलाते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली बने वॉटर बाय

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे। इसके बाद विराट कोहली भारत और बांग्लादेश मैच में पहली पारी के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों को पानी पिलाने के लिए जाते हैं। इस दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली मस्ती भरी चाल में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Chaudhary (@fit.jaat04)

पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा था शतक

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर 4 के मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक लगाया था। पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 122 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को 17 सितंबर को होने वाले एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले आराम दिया गया है।

Read More-Asia Cup 2023 में खुली 20 साल के इस भारतीय खिलाड़ी की किस्मत, मिला वनडे में डेब्यू करने का मौका