Asia Cup 2023 में खुली 20 साल के इस भारतीय खिलाड़ी की किस्मत, मिला वनडे में डेब्यू करने का मौका

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 20 साल के खतरनाक खिलाड़ी को ओडीआई में डेब्यू करने का मौका दिया है।

290
Team India(

Team India: एशिया कप 2023 में सुपर 4 का आज भारत और बांग्लादेश के बीच आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली, ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह के अलावा कई खिलाड़ियों को मैच में शामिल नहीं किया गया है। बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 20 साल के खतरनाक खिलाड़ी को ओडीआई में डेब्यू करने का मौका दिया है।

इस खिलाड़ी ने किया टीम इंडिया में डेब्यू

भारतीय टीम के खतरनाक युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को एशिया कप 2023 का हिस्सा बनाया गया था लेकिन उन्हें अभी तक टीम इंडिया की तरफ से एक भी वनडे मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने तिलक वर्मा को बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप 2023 में डेब्यू करने का मौका दिया है। तिलक वर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के लिए अपना वन डे इंटरनेशनल डेब्यू किया है। महज 20 साल की उम्र में ही तिलक वर्मा टीम इंडिया के लिए अपना पहला वनडे मैच खेलेंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ किया था डेब्यू

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम की तरफ से अपना पहला मैच खेला था। वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की T20 सीरीज में तिलक वर्मा ने टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। अभी तक तिलक वर्मा ने भारतीय टीम के लिए 7 टी20 T20 मैचों में 174 रन बनाए हैं। जिस कारण तिलक वर्मा को एशिया कप में मौका दिया गया अब वह भारत के लिए अपना पहला वनडे मैच खेलेंगे।

Read More-रोमांचक मुकाबले को जीत कर फाइनल में पहुंची श्रीलंका, Asia Cup 2023 से बाहर हुआ पाकिस्तान