यूट्यूबर अरमान मलिक हिंदू है या मुस्लिम? पत्नियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अरमान मलिक हिंदू है या फिर मुस्लिम। आप किसी भी अरमान मलिक की दोनों पत्नियों ने एक लेटेस्ट व्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि वह हिंदू है या फिर मुस्लिम।

226
Youtuber Armaan Malik

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक आए दिन अपनी दोनों पत्नियों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अरमान मलिक की शादी कृतिका मालिक और पायल मलिक के साथ हुई है। कभी-कभी अरमान मलिक की कास्ट को लेकर भी लोग सवाल खड़े कर देते हैं कि अरमान मलिक हिंदू है या फिर मुस्लिम। आप किसी भी अरमान मलिक की दोनों पत्नियों ने एक लेटेस्ट व्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि वह हिंदू है या फिर मुस्लिम।

हम किसी जात धर्म को नहीं मानते

फेमस यूट्यूब अरमान मलिक ने इस वीडियो में कहा कि आप कई बार पूछते हैं कि मेरी कास्ट क्या है, तों यूट्यूबर बोलते हैं कि हिंदू या मुस्लिम कुछ नहीं होता ऊपर वाले ने हमें हिंदू समाज में पैदा किया है‌ और सब कुछ भगवान ने बनाया है इसी के साथ पायल मालिक और कृतिका मलिक आगे बोलता है कि हां बिल्कुल सही बात है हम किसी भी जात धर्म को नहीं मानते है। आपको बता दें यूट्यूबर अरमान मलिक में दूसरी पत्नी से शादी 2018 में की थी। अरमान मलिक की दोनों पत्नियों एक साथ रहती हैं और इस समय अरमान मलिक चार बच्चों के पिता हैं।

पायल ने दिया है जुड़वा बच्चों को जन्म

अभी हाल ही में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है वहीं उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने एक बेटे को जन्म दिया है। अरमान मलिक की दोनों पत्नियां यूट्यूब व्लॉग्स के जरिए अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर किया करती हैं अरमान मलिक की दो शादियों की वजह से उन्हें लोग मुसलमान समझते हैं लेकिन ऐसा नहीं अरमान मलिक हिंदू है और उनका असली नाम संदीप है।

Read More-