रोमांचक मुकाबले को जीत कर फाइनल में पहुंची श्रीलंका, Asia Cup 2023 से बाहर हुआ पाकिस्तान

पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका क्रिकेट टीम ने दो विकेट से मैच जीत लिया है। मैच जीतने के बाद श्रीलंका टीम एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंच गई है।

265
pak vs sl

Asia Cup 2023: श्रीलंका क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप 2023 के सुपर 4 में 14 सितंबर को बहुत ही ज्यादा रोमांचक मुकाबला खेला गया है। पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका क्रिकेट टीम ने दो विकेट से मैच जीत लिया है। मैच जीतने के बाद श्रीलंका टीम एशिया कप 2023 के फाइनल में पहुंच गई है। तो वहीं पाकिस्तान टीम एशिया कप 2023 से बाहर हो गई है।

रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को मिली हार

श्रीलंका क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेले गए मैच में बारिश के कारण ओवरों में कटौती की गई थी। श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच 42 ओवरो का मैच खेला गया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने सात विकेट के नुकसान पर 252 रन बनाए थे। DLS मैथड के अनुसार श्रीलंका को जीत के लिए 252 रनों की जरूरत थी। इसके बाद 8 विकेट के नुकसान पर श्रीलंका ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 8 विकेट से हरा दिया।

फाइनल में पहुंची श्रीलंका टीम

श्रीलंकाई टीम ने पाकिस्तान को हराकर एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में अपनी जगह बना ली है। एशिया कप 2023 के फाइनल में अब भारत के बाद श्रीलंका पहुंच गई है। जिस कारण 17 सितंबर को श्रीलंका और भारत के बीच एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। तो वहीं एशिया कप 2023 से पाकिस्तान क्रिकेट टीम बाहर हो गई है पाकिस्तान टीम का सपना एशिया कप के फाइनल खेलने का टूट गया है।

Read More-Suryakumar Yadav से मिले पाकिस्तानी यूट्यूबर मोमिन साकिब, क्रिकेटर की तारीफ में कही ये बड़ी बात, देंखे वीडियो