मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ बड़ा हादसा! प्राइवेट जेट रनवे से फिसला,विमान के हुए दो टुकड़े

यह हादसा रनवे 27 पर उतरते समय हुआ है।विशाखापट्टनम से मुंबई पहुंचने वाला विमान वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान मुंबई हवाई अड्डे पर क्रैश हो गया।

205
Mumbai Airport

Mumbai Airport: मुंबई एयरपोर्ट पर एक बहुत बड़ा हादसा होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है मुंबई एयरपोर्ट पर एक प्राइवेट जेट क्रैश हो गया है जिसमें 6 यात्री और दो क्रू मेंबर सवार थे। घटना के चलते एयरपोर्ट पर लैंडिंग और टेक ऑफ रोक दिया गया है। बताया जा रहा है यह हादसा मौसम खराब के चलते हुआ है। इस समय रिसीव ऑपरेशन चलाया जा रहा है और मलबे को हटाने की कोशिश की जा रही है।

रनवे 27 पर उतरते समय हुआ हादसा

दरअसल यह हादसा रनवे 27 पर उतरते समय हुआ है।विशाखापट्टनम से मुंबई पहुंचने वाला विमान वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान मुंबई हवाई अड्डे पर क्रैश हो गया। भारी बारिश के कारण दृश्यता 700 मीटर ही थी मौके पर बचाव कार्य जारी है। हादसे के दौरान विमान में आग लग गई जिस पर आपातकालीन सेवाओं से काबू पा लिया गया।

सभी लोगों को मेडिकल हेल्प के लिए भेजा गया

खान की सबसे ज्यादा राहत की बात यह है कि किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आ रही है जो लोग घायल हुए हैं उनको तुरंत ही अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया है। विमान ने सवार सभी लोगों को मेडिकल हेल्प के लिए पहुंचा दिया गया है यह लीयरजेट श्रेणी विमान था जो बारिश से प्रभावित हो गया है। वही मौके पर अधिकारी पहुंच चुके हैं और जांच में जुट गए हैं।

Read More-I.N.D.I.A पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा- ‘सनातन को खंड-खंड करना चाहते हैं’