Video: बीमार लड़की पर चढ़ा किंग खान का क्रेज, अस्पताल में ही ‘चलेया’ गाने पर किया जोरदार डांस

इस समय शाहरुख खान के फैंस में एक किंग खान का क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच एक लड़की का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं

207
Patient Dance

Viral video: शाहरुख खान के फैंस हमेशा उनके गाने और फिल्मों को देखते रहते हैं। तो कहीं ऐसे भी लोग होते हैं जो शाहरुख खान के हर एक गाने और फिल्म को जरूर देखते हैं। कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हुई है। जवान रिलीज होने के बाद इस समय शाहरुख खान के फैंस में एक किंग खान का क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच एक लड़की का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

अस्पताल में ही डांस करने लगी लड़की

एक वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है इस वीडियो में एक लड़की अस्पताल में दिखाई दे रही है इस दौरान इस लड़की ने मरीज वाले कपड़े भी पहन रखे हैं। इसी दौरान वहां पर शाहरुख खान की फिल्म जवान का चलेया गाना बजने लगता है। इसके बाद यह लड़की चलेगा गाने पर जोरदार डांस करती है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prisha David (@prisha_david)

वीडियो देख हैरान हुए लोग

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अभी तक 90 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो में हजारों की संख्या में कमेंट भी किया जा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘जल्दी ठीक हो जाओ, तुम्हें इस गाने पर डांस करते देखकर मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं’। तो वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘डॉक्टर ने कहा होगा: डांस जल्दी खत्म करो, इंजेक्शन भी लगवानी है’।

Read More-गूगल मैप ने बताया गलत रास्ता तो तालाब में घुसा ट्रैक! फिर ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान