गूगल मैप ने बताया गलत रास्ता तो तालाब में घुसा ट्रैक! फिर ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान

गूगल मैप के आ जाने से लोगों का जीवन बहुत ही ज्यादा आसान हो गया है। लेकिन एक ऐसा मामला आया है जिसे सुनकर आप लोग हैरान रह जाएंगे। गूगल मैप में गलत रास्ता बताया जिसके कारण ट्रैक तालाब में घुस गया।

252
Truck Driver Into The Pond

Truck Driver Into The Pond: आज के जमाने में लोग इंटरनेट पर भरोसा करते हैं। जब किसी भी आदमी को नई जगह जाना होता है और वहां के रास्तों के बारे में पता नहीं होता है तो वह गूगल मैप का सहारा लेता है। आज के जमाने में करोड़ों लोग गूगल मैप के जरिए एक स्थान से दूसरे स्थान के लिए रास्ता देखते हैं। गूगल मैप के आ जाने से लोगों का जीवन बहुत ही ज्यादा आसान हो गया है। लेकिन एक ऐसा मामला आया है जिसे सुनकर आप लोग हैरान रह जाएंगे। गूगल मैप में गलत रास्ता बताया जिसके कारण ट्रैक तालाब में घुस गया।

तालाब में घुस गया ट्रक

तेलंगाना में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक ट्रक ड्राइवर रात को नए रास्ते पर जा रहा था इस दौरान इस ट्रक ड्राइवर ने गूगल मैप का सहारा लिया। इसके बाद रात लगभग 2 बजे उन लोगों को एहसास हुआ कि उनका ट्रैक किसी तालाब में चला गया है। ट्रैक गूगल मैप के सहारे चल रहा था लेकिन गूगल मैप नहीं गलत रास्ता बताए जिससे वह ट्रक तालाब में चला गया।

ड्राइवर ने तैयार कर बचाई अपनी जान

आपको बता दे कि ट्रेक ड्राइवर और स्लीपर को जैसे ही लगा कि उनका ट्रैक तालाब में चला गया है। तो दोनों ने तरकर अपनी जान बचाई। ट्रक ड्राइवर को इस बात की जानकारी तब हुई जब उनके ट्रैक का इंजन काम करना बंद कर चुका था। इससे पहले भी कई बार गूगल मैप की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। लेकिन आज के जमाने में ज्यादातर लोग गूगल मैप पर ही भरोसा करते हैं और गूगल मैप उन्हें सही जानकारी देता है।

Read More-भरतपुर में हुई बस और ट्रक के बीच भिड़ंत, भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों ने गवाई जान