भरतपुर में हुई बस और ट्रक के बीच भिड़ंत, भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों ने गवाई जान

भरतपुर में हुए इस हादसे से पूरा प्रदेश सहम गया है। भरतपुर में आज की सुबह लोगों के लिए अच्छी नहीं रही है। भरतपुर के एक्सीडेंट ने लोगों को हिला कर रख दिया है।

181
Bharatpur

Bharatpur Accident: आज सुबह भरतपुर से बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। राजस्थान के भरतपुर में आज सुबह एक भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ है। राजस्थान में सुबह बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हुई जिसमें 12 लोगों ने अपनी जान गवा दी है। भरतपुर में हुए इस हादसे से पूरा प्रदेश सहम गया है। भरतपुर में आज की सुबह लोगों के लिए अच्छी नहीं रही है। भरतपुर के एक्सीडेंट ने लोगों को हिला कर रख दिया है।

भरतपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा

आज सुबह 5:30 बजे के करीब आगरा-जयपुर हाईवे 21 पर बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत देखने को मिली है। इस भीषण भिड़ंत से वहां पर 12 लोगों की मौत हो गई है। हादसे के दौरान बस में 57 लोग यात्रा कर रहे थे। लेकिन अचानक हुए इस हादसे से वहां पर चीख पुकार मच गई और इस भयानक सड़क हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं जिनका उपचार चल रहा है। भरतपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में हुए 12 लोगों की मौत में सात महिलाएं और पांच पुरुष शामिल थे। बताया गया है कि सभी लोग गुजरात के थे।

ट्रैक ने मारी जोरदार टक्कर

यात्रियों के अनुसार हाईवे पर बस में डीजल पाइप फट गई जिसको सही करने के लिए ड्राइवर सहित 10 से 12 लोग बस से नीचे उतर आए। इसी दौरान अचानक एक तेज रफ्तार आए ट्रैक ने लोगों को टक्कर मार दी जिससे कई लोगों की मौत हो गई तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद ड्राइवर ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Read More-वियतनाम की इमारत में लगी भीषण आग, 50 लोगों की मौत,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी