अब 28 सितंबर को रिलीज नहीं होगी Salaar, इस वजह से पोस्टपोन की गई प्रभास की फिल्म

इसी बीच प्रभास के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि अचानक प्रभास की फिल्म रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है।

191
Salaar

Salaar Release Date: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास काफी लंबे समय से अपनी फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पिछले कुछ दिनों पहले साउथ के सुपरस्टार एक्टर प्रभास अपनी फिल्म आदि पुरुष को लेकर चर्चा में रहे थे। जिसके बाद अब प्रभास सालार फिल्म में नजर आने वाले हैं। लेकिन इसी बीच प्रभास के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि अचानक प्रभास की फिल्म रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है।

28 को नहीं रिलीज होगी सालार

केजीएफ फिल्म के मशहूर डायरेक्टर नील भट्ट के निर्देशन में सालार फिल्म बनाई गई है। कुछ दिनों से सालार फिल्म के रिलीज डेट को लेकर कई तरह की खबरें उड़ रही थी। इसी बीच निर्देशक नील भट्ट ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए ऑफिशियल एलाउंसमेंट कर दिया है। अनिल भट्ट अब फिल्म सालार को 28 सितम्बर के दिन सिनेमा घर में रिलीज नहीं करेंगे। अब सालार फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है।

धांसू लुक में नजर आएंगे प्रभास

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास सालार फिल्म में बहुत ही धांसू अवतार में देखे गए हैं। कुछ दिनों पहले सालार फिल्म का धांसू टीजर रिलीज किया गया था। इस टीजर में प्रभास बहुत ही शानदार एक्टिंग करते हुए नजर आए थे जिस कारण प्रभास के फैंस सालार फिल्म को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है। लेकिन इस फिल्म को अब 28 सितंबर के दिन रिलीज नहीं किया जाएगा।

Read More-क्या हकीकत में खराब है धर्मेंद्र की तबीयत? आखिर क्यों पापा के साथ यूएस गए सनी देओल? Hema Malini ने किया खुलासा